//

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘राजी’ को बताया गया सानिया मिर्ज़ा की बायोपिक, भड़की सानिया ने सोशल मीडिया पर दिया मुहंतोड़ जवाब

IS-alia-bhatt-film-raazi-boipic-of-sania-mirza-tennis-star

इन दिनों सानिया मिर्जा काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और उनके चर्चा में आने की वजह भी बेहद दिलचस्प और काफी हैरान करने वाली हैं. दरअसल हाल ही में एक बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया है जिसमे आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म की कहानी एक कश्मीरी लड़की की है जो बाद में एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी कर लेती है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इसके बाद वह भारत के लिए पकिस्तान में रहकर जासूसी करती है और वहां की सभी गतिविधियों पर नजर रखती है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म सानिया मिर्जा की बायोपिक है. तो आइये आपको बताते हैं क्या है इस हैरान करने वाली खबर के पीछे का पूरा सच.

 

आलिया भट्ट निभा रही हैं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का किरदार 

हाल ही में आलिया भट्ट की एक फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो इन दिनों जबदस्त चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का नाम है राजी जिसमें आलिया एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो बाद में पकिस्तान के एक आर्मी ऑफिसर से शादी कर लेती हैं और वहां जाकर रहने लगती है.

IS-alia-bhatt-film-raazi-boipic-of-sania-mirza-tennis-star

लेकिन उसके पाकिस्तान जाने के पीछे प्यार नहीं बल्कि एक प्लान था जिसमे उसको भारत का जासूस बनाकर भेजा जाता है. ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि, यह फिल्म टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बायोपिक है.

सोशल मीडिया पर सानिया को लेकर किया गया ऐसा 

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म राजी अगले महीने सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से आलिया भट्ट की काफी सराहना हो रही है और उनको एक दमदार अभिनेत्री बताया गया. लेकिन इस फिल्म के साथ ही सानिया का नाम भी जुड़ गया है और सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि, यह फिल्म सानिया की बायोपिक है.

https://twitter.com/BollywoodGandu/status/983573277690953728

दरअसल बॉलीवुड *** नाम के एक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमे आलिया की फिल्म राजी को सानिया की बायोपिक बताया गया. बता दें कि इस फिल्म में आलिया एक भारतीय जासूस के किरदार में हैं तो क्या सानिया भी एक जासूस हैं. बॉलीवुड गांडू दरअसल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमे फिल्म और किक्रेट जगत से जुड़े मजेदार और फनी ट्वीट किये जाते हैं.

सानिया ने दिया ऐसा रिएक्शन 

इस मामले को बढ़ता देख टेनिस स्टार सानिया खुद सामने आई और इस खबर को गलत बताया. दरअसल सानिया ने बॉलीवुड गांडू के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा “नहीं ऐसा मुझे नहीं लगता. साथ ही एक ईमोजी भी पोस्ट किया.”