लंदन, 15 जून (आईएएनएस)| एगोन टेनिस चैम्पियनशिप में वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाले ब्रिटेन के काइल एडमंड ने बुधवार को आठवीं वरीय फ्रांस के जाइल्स सिमोन को 6-4, 3-6, 6-1 से हराकर बड़ा उलटफेर किया। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, बारिश से बाधित इस मैच में एडमंड ने अपना दबदबा बनाए रखा।

एडमंड ने अपनी दूसरी सर्विस में नौ में से आठ अंक हासिल किए। वहीं, सिमोन ने तीसरे सेट में 11 में से सिर्फ दो अंक ही हासिल किए।

दूसरे दौर में एडमंड का मुकाबला फ्रांस के पाल हेनरी मैथ्यू से होगा, जिन्होंने ब्रिटेन के वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाले डेनिएल इवांस को 7-6 (10-8), 6-7 (6-8), 6-3 से मात दी।

बुधवार को खत्म हुए एक और मुकाबले में तीसरी वरीय कनाडा के मिलोस राओनिक ने आस्ट्रेलिया के निक किर्जियोस को 6-7 (5-7), 6-4, 6-4 से मात दी।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : रियल का विलारियल के साथ मैच 2-2 से ड्रॉ

    मेड्रिड, 20 मई; रियल मेड्रिड और विलारियल के बीच खेला गया स्पेनिश लीग मैच 2-2 से ड्रॉ रहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार,...

    फीफा विश्व कप : 36 साल बाद विश्व कप में वापसी करेगा पेरू

    नई दिल्ली, 20 मई; करीब 36 साल बाद फीफा विश्व कप में वापसी करने वाली पेरू टीम के लिए यह मौका अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदों...

    स्पेनिश लीग : लेगानेस ने बेतिस को 3-2 से हराया

    मेड्रिड, 20 मई; लेगानेस ने स्पेनिश लीग में खेले गए रोमांचक मुकाबले में रियल बेतिस को 3-2 से मात दी। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट...

    अनकैप्ड खिलाड़ी रहते हुए इन पांच गेंदबाजों ने किया आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन,एक पर...

    आईपीएल 2018 का अब समाप्ति की ओर है। लगभग-लगभग आज शाम तक प्लेऑफ की सभी टीमें भी तय हो जाएंगी। इस सीजन जहां बल्लेबाजों...

    चेन्नई के खिलाफ संदीप लमिछाने को मिला ख़ास अवार्ड तो संदीप ने कही ये...

    आईपीएल के हर मैच में कोई न कोई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर के एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लेता है. साथ ही अपने...