मियामी (अमेरिका), 22 मार्च; अमेरिका की दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में मात देकर बाहर का रास्ता दिखाने वाली जापानी खिलाड़ी नाओमी ओसाका का कहना है कि सेरेना उनकी सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। ओसाका ने कहा कि पहले ही दौर में सेरेना से मुकाबले पर वह काफी घबरायी हुई थीं।

जापान की 20 वर्षीया खिलाड़ी ओसाका ने 23 ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना को एक घंटे 17 मिनट में सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी।

इस मैच के बाद एक बयान में ओसाका ने कहा, “मैं कोर्ट पर जाने के दौरान काफी घबरायी हुई थी। मुझे नहीं पता कि किसी को यह बात पता है कि नहीं, लेकिन सेरेना मेरी सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं।”

ओसाका ने कहा, “उनके खिलाफ खेलना मेरे लिए एक सपने जैसा है। मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ टेनिस खेलने का मौका मिला और सबसे बेहतर यह कि मैंने इस मैच में जीत हासिल की।”



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    चेन्नई के खिलाफ मिली हार का दर्द अभी भुला भी नहीं पाए थे विराट...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 24वां मुकाबला कल,यानि 25 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स और राॅयल चैंलेजर्स बंगलौर के बीच खेला गया। हो चुके इस रोमांचक...

    सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

    WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

    IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

    आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

    IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

    आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

    प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

    भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...