टेनिस नडाल 10वां मोंटे कार्लो खिताब पाने से एक कदम दूर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

टेनिस

टेनिस नडाल 10वां मोंटे कार्लो खिताब पाने से एक कदम दूर 

टेनिस नडाल 10वां मोंटे कार्लो खिताब पाने से एक कदम दूर

स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल अपने करियर का 10वां मोंटे कार्लो रोलेक्स मास्टर्स टूर्नामेंट खिताब पाने से केवल एक कदम दूर हैं। नडाल ने बेल्जियम के खिलाड़ी डेविड गोफिन को पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में सीधे सेटों में 6-3, 6-1 से मात देकर खिताबी मुकाबले में कदम रखा है।  शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के लिए लिखा खास संदेश 

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, टूर्नामेंट के फाइनल में नडाल का सामना उनके हमवतन एल्बर्ट रामोस विनोलास से होगी।  आज मैदान पर एक अलग ही रूप में नजर आये सर रविन्द्र जडेजा, लोगो ने किया ट्रोल, देखे तस्वीरे 

एक बयान में नडाल ने कहा, “इस बात का भरोसा कर पाना मुश्किल है कि मैं एक बार फिर फाइनल में हूं। मेरे लिए यह बात अविश्वसनीय है। यह क्ले कोर्ट पर मेरा पहला सत्र है। यह जगह मेरे लिए खास है और यह एक ऐसी चीज है, जिससे मैं बहुत खुश होता हूं।”

नडाल ने विनोलास के बारे में कहा, “वह बेहतर खेल रहे हैं। पूरे सप्ताह उन्होंने बड़े मैच जीते हैं और वह बड़े आत्मविश्वास के साथ खेल रहे हैं।”

टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में विनोलास ने फ्रांस के लुकास पाउली को 6-3, 5-7, 6-1 से पराजित किया। विनोलास यहां पहली बार फाइनल में पहुंचे हैं।

Related posts