अभिषेक मेरी बायोपिक के लिए उपयुक्त होंगे : सतनाम सिंह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

Uncategorized

अभिषेक मेरी बायोपिक के लिए उपयुक्त होंगे : सतनाम सिंह 

अभिषेक मेरी बायोपिक के लिए उपयुक्त होंगे : सतनाम सिंह

नई दिल्ली, 22 जनवरी (आईएएनएस)| भारत के पहले नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन खिलाड़ी (एनबीए) सतनाम सिंह भमरा का कहना है कि अगर भारतीय फिल्मकार उनके जीवन पर फिल्म बनाते हैं तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी। उन्हें लगता है कि बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन पर्दे पर उनके चरित्र को अच्छी तरह निभा सकते हैं। भमरा ने ई-मेल के जरिए दिए साक्षात्कार में डलास से आईएएनएस को बताया, “अपने जीवन पर बना बायोपिक देखना और भारत से अमेरिका तक के सफर को देखना निश्चित तौर पर मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव होगा। मेरी लंबाई के अनुसार, अभिषेक बच्चन और अक्षय कुमार पर्दे पर मेरे चरित्र को निभाने के लिए सबसे उपयुक्त कलाकार होंगे।”

उन्होंने कहा कि अभिषेक की लंबाई अच्छी है, ऐसे में वह मेरी भूमिका निभाने के लिए ज्यादा बेहतर हैं और उन्हें बॉस्केटबॉल भी पसंद है।

पंजाब से संबंध रखने वाले भमरा ने 2015 में एनबीए जैसे प्रतिष्ठित पेशेवर बास्केटबॉल लीग में शामिल होकर इतिहास रच दिया था। वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय हैं। भमारा के जीवन पर ‘वन इन अ बिलियन’ वृत्तचित्र बनाया जा चुका है।
अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, सलमान खान और सोनम कपूर भमरा के पंसदीदा कलाकार हैं।तो इस युवा सुपरस्टार के साथ रेसलमैनिया में भिड़ सकते हैं अंडरटेकर

Related posts