IPL 2021: आंद्रे रसेल ने बयां किया अपना दर्द, बताया आउट होने के बाद क्यों बैठे थे सीढ़ियों पर 1

सीएसके के साथ खेले गए मुकाबले के दौरान केकेआर के हरफनमौला बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए हारे-हराए मैच में जान फूंक दी. आंद्रे रसेल ने 22 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में आउट होने के बाद आंद्रे रसेल को निराशा में डूबे हुए सीढ़ियों पर बैठे हुए देखा गया था. आंद्रे रसेल सीढ़ियों पर क्यों बैठे इस सवाल का जवाव उन्होंने देते हुए यह खुलासा किया है.

आंद्रे रसेल ने केकेआर के शो में किया खुलासा

केकेआर के शो में बातचीत के दौरान आंद्रे रसेल ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा भावुक हो गया था और मुझे नहीं पता था कि मैं इस तरह से आउट होने ड्रेसिंग रूम में जाकर अपने सभी साथियों का सामना कैसे करूंगा. आंद्रे रसेल ने कहा मुझे पता था काम पूरा नहीं हुआ है और मैं टीम को जीत दिला सकता था. इसलिए मुझे लगता है कि उस वक्त भावनाएं उमड़ पड़ी थीं.

आंद्रे रसेल ने आगे कहा, ‘जब मैं क्रीज पर हूं तब आप जानते हैं कि सब कुछ संभव है. मैंने इसे बहुत बार किया है. फैंस को पता था कि मैं क्या कर सकता हूं. जब 20 गेंदों में 100 रन की जरूरत हो तब भी 20 छक्कों की संभावना होती है कौन जानता है कि आगे क्या होने वाला है.’

आंद्रे रसेल ने चेन्नई के खिलाफ खेली थी शानदार पारी

आंद्रे रसेल

बता दें कि रसेल ने अपनी ताबड़तोड़ पारी के दौरान 6 छक्के व 3 चौके लगाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 245.45 का रहा था। रसेल ने अपना अर्धशतक 21 गेंदों पर पूरा किया था।

इस शानदार पारी के दम पर उन्होंने एकतरफा मुकाबले में जान भर दी थी और केकेआर को मैच में वापस लाने का काम किया था। हालांकि आंद्रे रसेल तेजी से रन बनाने के चक्कर में आउट हो गए.

आंद्र रसेल के बाद पैट कमिंस ने भी खेली थी शानदार पारी

आंद्रे रसेल

केकेआर को इस मुकाबलें में चेन्नई के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. आंद्रे रसेल के बाद टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भी इस मैच में बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की थी.

पैच कमिंस ने 34 गेंदों में 66 रन की पारी खेली थी. अपनी पारी में कमिंस ने 6 शानदार छक्के और 4 चौके लगाए थे.