ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है ये रेसलर, कहा ये मैच होगा सबसे बड़ा "मनी मैच" | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

Uncategorized

ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है ये रेसलर, कहा ये मैच होगा सबसे बड़ा “मनी मैच” 

ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है ये रेसलर, कहा ये मैच होगा सबसे बड़ा “मनी मैच”

ब्रॉक लैसनर इस समय प्रो-रेसलिंग के सबसे बड़े स्टार के रूप में सामने आ रहें हैं. आप को बता दे कि ब्रॉक लैसनर इस समय रॉ के यूनिवर्सल चैंपियन हैं. ऐसे में ब्रॉक लैसनर से हर कोई इस समय फाइट करना चाहता हैं. हाल में ही टीएनए के स्टार रेसलर बॉबी लैश्ली ने भी ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट करने की इच्छा जताई हैं.

दोनों रेसलर है मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर 

ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है ये रेसलर, कहा ये मैच होगा सबसे बड़ा "मनी मैच" 1

आप को बता दे कि दोनों रेसलर का मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स का रेसिलिंग बैकग्राउंड हैं. ऐसे में दोनों रेसलर एक दुसरे के साथ काफी अच्छे से रिंग में वर्क कर सकते हैं.

मुझे उम्मीद है मैं उनके खिलाफ अच्छा करूँगा 

ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है ये रेसलर, कहा ये मैच होगा सबसे बड़ा "मनी मैच" 2

दी वॉकिंग आर्मगेडन में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि वो उन लोगो में से नही हैं,जो बीस्ट का सम्मान करते है.मेरे और लैसनर के बीज एक फाइट जरुर होनी.

ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता है ये रेसलर, कहा ये मैच होगा सबसे बड़ा "मनी मैच" 3

उन्होने कहा कि आज सभी कंपनियों के पास कई सारे ड्रीम मैच हैं. इनमे लैसनर बनाम जोन जोन्स की सुपर फाइट हैं. वही फ्लॉयड मेवेदर जूनियर बनाम कॉनर मैकग्रेगर की भी फाइट काफी ज्यादा मनी मेकिंग फाइट हो सकती हैं.

वही लैसनर के साथ पर अपनी फाइट को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ही पता ये फाइट कब होगी, लेकिन मुझे उम्मीद है इस फाइट मैं अच्छा करूँगा. हम एक तरह से रिंग में फाइट करते है. मुझे लगता है कि यह कई मायनों में जैसे को तैसा होगा।”

Related posts

Leave a Reply