W W Wd W के साथ विकेट लेकर सोशल मीडिया पर छाए दीपक चाहर, बधाई की आई बहार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

Uncategorized

W W Wd W के साथ विकेट लेकर सोशल मीडिया पर छाए दीपक चाहर, बधाई की आई बहार 

W W Wd W के साथ विकेट लेकर सोशल मीडिया पर छाए दीपक चाहर, बधाई की आई बहार

बांग्लादेश के खिलाफ शानदार हैट्रिक के साथ 6 विकेट लेने वाले भारत के प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक बार फिर जादुई गेंदबाजी करते हुए टी 20 क्रिकेट में अपनी दूसरी हैट्रिक ले ली है. लगातार दूसरी हैट्रिक लेने के कारण फैंस शोशल मीडिया के द्वारा अपने-अपने तरीके से उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

ऐसे प्रदर्शन के लिए दीपक चाहर बे करीब एक लाख गेंद फेंकी थीं.

लोकेंद्र सिंह चाहर और उनका बेटा (दीपक चाहर) जिस लम्हें को हमेशा याद रखेगा वह नागपुर में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान आया। सिंह ने बताया कि इस तरह के प्रदर्शन से पहले उसने नेट पर कम से कम एक लाख गेंदें फेंकी होंगी।

दीपक का सपना हो रहा है साकार

अब मुझे महसूस हो रहा है कि हम दोनों ने जिस सपने को संजोया था वह धीरे-धीरे साकार हो रहा है। लोकेंद्र चाहर ने बताया कि अपने करियर के अहम चरणों में उसे चोटें लगीं। चोट का समय भी बेहद महत्वपूर्ण होता है। स्विंग गेंदबाज दीपक चाहर समझ गए हैं कि उन्हें सीमित ओवरों के क्रिकेट में मौका मिल सकता है और उस समय चीजें बदल गई जब कुछ साल पहले महेंद्र सिंह धौनी ने उन्हें राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम में देखा।

बेटे के भविष्य के लिए छोड़ीं वायुसेना की नौकरी

उन्होंने कहा कि जब मैंने भारतीय वायुसेना में अपनी नौकरी छोड़ी तो मुझे पता था कि मैं क्या कर रहा था। जब मैंने अपने 12 साल के बेटे को खेलते हुए देखा तो मुझे पता था कि उसमें क्षमता है।

दरअसल भारत के लिए टी 20 सीरीज खेलने के बाद दीपक सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में राजिस्थान की ओर से खेलने के लिए चले गए थे जहाँ पर उन्होंने विदर्भा के खिलाफ एक बार फिर से हैट्रिक ले लिया जिसके बाद सोशल मीडिया में दीपक चाहर ही दिखाई देने लगे. लोग अलग अलग अंदाज में उनकी गेंदबाजी की बड़ाई कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में हैट्रिक लेकर दीपक ने सनसनी मचा दी थी। वो भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे। इसके ठीक बाद उन्होंने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में विदर्भ के खिलाफ हैट्रिक लेकर सनसनी मचा दी। उन्होँंने तीन दिन के भीतर टी 20 क्रिकेट में दो बार हैट्रिक विकेट लिए। 

Related posts

Leave a Reply