टी-10 लीग: मोहम्मद शहजाद की विस्फोटक बल्लेबाज से जीता डेक्कन ग्लैडिएटर्स 1

टी-10 लीग के 13वें मुकाबले में डेक्कन ग्लैडिएटर्स का मुकाबला कलंदर्स के साथ हुआ। सुपर लीग स्टेज का यह पहला मुकाबला था। लीग मैचों में डेक्कन ने 3 में दो मैच जीते थे। कलंदर्स को एक जीत और एक हार मिली वहीं एक मुकाबला टाई रहा था। कलंदर्स के कप्तान डेविड मलान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

डेक्कन ग्लैडिएटर्स की बेहतरीन बल्लेबाजी

टी-10 लीग: मोहम्मद शहजाद की विस्फोटक बल्लेबाज से जीता डेक्कन ग्लैडिएटर्स 2

डेक्कन के कप्तान शेन वॉटसन और मोहम्मद शहजाद ने विस्फोटक शुरुआत दी। 4.2 ओवर में दोनों ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े। 15 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली और जॉर्ज गार्टन की गेंद पर पवेलियन लौट गये।

कीरोन पोलार्ड और डिनायल लॉरेंस का बल्ला नहीं चला और जल्द ही पवेलियन लौट गये। मोहम्मद शहजाद ने अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम को 100 रनों के करीब ले गये। निचले क्रम में बेन कटिंग ने 10 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली।

उनकी टीम 10 ओवर 4 विकेट पर 128 रन बनाने में सफल रही। मोहम्मद शहजाद ने 21 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली। कलंदर्स के लिए जॉर्ज ने तीन जबकि क्रिस जॉर्डन ने एक विकट लिया। अन्य किसी गेंदबाज को सफलता नहीं मिली।

टी-10 लीग: मोहम्मद शहजाद की विस्फोटक बल्लेबाज से जीता डेक्कन ग्लैडिएटर्स 3

लक्ष्य हासिल नहीं कर पाए

टी-10 लीग: मोहम्मद शहजाद की विस्फोटक बल्लेबाज से जीता डेक्कन ग्लैडिएटर्स 4

कलंदर्स की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज टॉम बेंटन 9 गेंदों में 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। कीरोन पोलार्ड ने उनका विकेट लिया। ल्यूक रोंची भी कुछ खास नहीं कर पाए और 12 गेंदों में 17 रन बनाकर आउट हो गये।

33 रनों पर दो विकेट गिरने के बाद डेविड मलान और फिलिप सॉल्ट ने पारी को संभाला। हालाँकि, दोनों में कोई भी बल्लेबाज लगातार बड़े शॉट नहीं खेल पाया। फिलिप ने 14 गेंदों में तीन चौके की मदद से सिर्फ 25 रन बनाये।

कलंदर्स की टीम 10 ओवर में 2 विकेट पर 104 रन ही बना पाई। उन्हें 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा। डेविड मलान ने 25 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली। डेक्कन ग्लैडिएटर्स के लिए पोलार्ड के अलावा बेन कटिंग ने एक विकेट लिया। मोहम्मद शहजाद को विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

देखें स्कोरकार्ड:

टी-10 लीग: मोहम्मद शहजाद की विस्फोटक बल्लेबाज से जीता डेक्कन ग्लैडिएटर्स 5
टी-10 लीग: मोहम्मद शहजाद की विस्फोटक बल्लेबाज से जीता डेक्कन ग्लैडिएटर्स 6