5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी

Trending News

Blog Post

Uncategorized

5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी 

5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी

भारतीय क्रिकेट टीम के 5 ऐसे खिलाड़ी जो क्रिकेट कि दुनिया में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके है. ये पांच क्रिकेटरों के नाम आज भी पूरी दुनिया याद करती है. कभी भारतीय टीम के सितारे रहे दिग्गज क्रिकेटर जिनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है फिर भी वह एक आप आदमी की तरह साधारण जिन्दगी जीते है. ये ऐसे खिलाड़ी है जो अक्सर आम लोगों में देखे जाते हैं.

1.सचिन तेंदुलकर

5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी 1

सचिन तेंदुलकर यह एक ऐसा नाम है जिनको सभी जानते है. यह एक ऐसे खिलाड़ी थे जिनको क्रिकेट के भगवान का दर्जा दिया गया है. इस खिलाड़ी जैसा क्रिकेट अभी तक किसी भी क्रिकेटर ने नहीं खेला होगा. और आज के समय में करोड़ो रुपए कमाने के बाद भी बिल्कुल साधारण जिंदगी जीते हैं, और गरीबों की मदद करते हैं.

2.राहुल द्रविड़

5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी 2

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कई विदेशी टीमों के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है. इस बल्लेबाज को भारतीय क्रिकेट टीम की दीवार कहा जाता था. लेकिन आज के समय में करोड़ों रुपए कमाने होने के बाद भी राहुल द्रविड़ बिल्कुल साधारण जिंदगी जीते हैं.

3. कपिल देव

5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी 3

कपिल देव यह ऐसा नाम है जिसने उस समय टीम को थमा था जब टीम कि शान की बात थी. कपिल देव ने पहली बार अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को विश्वकप में इंग्लैंड की धरती पर जिताया था. आज के समय में यह खिलाड़ी बिल्कुल साधारण जिंदगी जीते हैं.

4. वीरेंद्र सहवाग

5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी 4

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गजों में शुमार पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने क्रिकेट जगत में खूब सुर्खियाँ बटोरी है. इस बल्लेबाज ने कई बार अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है. आज के समय में यह बल्लेबाज बेहद साधारण जिन्दगी जीता है.

यह खिलाडी देश के सभी लोगों को एक सामान देखता है फिर चाहे वह गरीब हो या आमिर सब के लिए एक सामान है. कई बार इनको गरीबों की मदद करते देखा गया है.

5. अनिल कुंबले

5 भारतीय क्रिकेटर जो करोड़पति होने के बाद भी जीते हैं साधारण जिन्दगी 5

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले काफी मददगार इंसान है. यह खिलाड़ी बिल्कुल साधारण जिंदगी जीते हैं. जबकि पैसे कि कोई कमी नहीं है. फिर भी साधरण जिन्दगी जीना और आज गरीबो की मदद करना इनको पसंद है.

Related posts

Leave a Reply