स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी और स्मिथ के साथ काम करने को लेकर दिया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

Uncategorized

स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी और स्मिथ के साथ काम करने को लेकर दिया बड़ा बयान 

स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी और स्मिथ के साथ काम करने को लेकर दिया बड़ा बयान

पुणे की टीम इस बार आईपीएल का पहला ख़िताब अब बस एक कदम दूर है. ऐसे में टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग  ने टीम के युवा खिलाड़ियों के तारीफ की. इसके अलावा उन्होंने स्मिथ और धोनी के साथ काम करने के अनुभव को लेकर भी बात की. 

स्मिथ ने की युवा खिलाड़ियों की तारीफ 

स्मिथ ने युवाओं की कड़ी मेहनत व योगदान के लिए भी प्रशंसा की. उन्होंने ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद ये युवा खिलाड़ी आगे भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. 

धोनी और स्मिथ के साथ काम करने में मजा आया 

पुणे के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि यह स्पष्ट रूप से इस वर्ष एक अच्छा टूर्नामेंट रहा है। मुम्बई के खिलाफ मुम्बई में अच्छा खेल पाने के बाद हमारे पास कुछ दिन आराम करने के बाद हम  फिर से इकट्ठा हो कर जीत के लिए तैयार हैं । शनिवार को टीम ने  अच्छा प्रशिक्षण सत्र मेहनत की है और हम फाइनल के लिए तैयार हैं। “

उन्होंने ने आगे कह कि इस टूर्नामेंट में मुझे बहुत मज़ा आया था। ये सत्र बेहद रोमांचक रहा हैं । हमने कुछ अच्छा क्रिकेट खेला  हैं, इसी वजह से फाइनल में हैं। फ्लेमिंग और एमएस धोनी के साथ काम  मज़ेदार रहा है.  हमने एक साथ एक अच्छी टीम तैयार की हैं. हमे उम्मीद हैं हम फाइनल में उसी टीम के साथ ख़िताब जितने भी सफल हो सकते हैं. धोनी और स्मिथ ने युवा खिलाड़ी को अच्छा तरह से तैयार किया हैं. उन्हें उम्मीद हैं ये खिलाड़ी फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. 

कोहली और सचिन के बीच हो रही तुलना पर ब्रैड हॉग ने दिया बड़ा बयान , कोलकत्ता के इस खिलाड़ी का बताया भविष्य का खिलाड़ी

युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बात करते हुए स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि  मुझे उम्मीद नही थी युवा  खिलाड़ी दबाव को इतने अच्छे से सम्भालेंगे. उन्होंने जिस तरह से प्रदर्शन किया वो सच में शानदार हैं.

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

सुंदर के प्रदर्शन को लेकर  उन्होंने ने कहा कि जिस तरह से मुंबई के खिलाफ सुंदर ने खेला हैं . वो सच में शानदार हैं . उसकी गेंदबाजी ने मैच पर बहुत ज्यादा असर डाला था. उसने जिस तरह से दबाव में प्रदर्शन किया हैं उससे ये साबित होता हैं कि वो बड़े मैच का खिलाड़ी हैं .

धोनी के प्रदर्शन पर बहुत कुछ निर्भर करेगा 

धोनी को लेकर उन्होंने ने कहा कि आईपीएल में एमएस धोनी बहुत सफल रहा है, शायद पिछले दशक में वह सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक है। उसके पास एक फाइनल खेलने का एक और मौका है. फाइनल के लिए वह तैयार है और वो युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करते है। उन्होंने कुछ छोटी भूमिकाए निभाई हैं. जो लोग धोनी की आलोचना कर रहे हैं उन्हें ये समझाना होगा कि उसने बहुत बार खुद को साबित किया हैं. मुझे उम्मीद हैं एक बार फिर से वो फाइनल में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करेगा और हम उम्मीद करेंगे हम चैंपियन बन कर आईपीएल का अंत करेंगे. 

Related posts