IPL 2021

IPL 2021 में रविवार को डबल हेडर का पहला मैच आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. IPL 2021 में जहां विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को अपने दोनों ही मुकाबलों में जीत मिली हो, तो वहीं केकेआर को एक मकाबले में जीत और एक में हार मिली है.

आंकड़ों में केकेआर की टीम आरसीबी पर भारी

IPL 2021

IPL 2021 में दोनों ही टीमें एक दूसरे का मुकाबला करने के लिए कमर कस चुकी हैं मगर पुरानें आंकड़ों पर अगर नजर डाली जाए तो केकेआर का पलड़ा कुछ भारी नजर आता है. IPL में दोनों ही टीमों के बीच अभी तक कुल 26 मुकाबले हुए हैं जिसमें 12 में आरसीबी को तो 14 में केकेआर को जीत मिली है. IPL 2021 में विराट कोहली की टीम का अभी तक किए गए प्रदर्शन के चलते केकेआर पर भारी जरूर पड़ती है.

कैसा रहेगा पिच का मिजाज ?

IPL 2021

 

वैसे तो चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच बाद में बल्लेबाजी करने के लिए बेहतरी मानी जाती है, लेकिन IPL 2021 में अभी तक यहां हुए 4 मुकाबलों में 3 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ही जीती है. मौजूदा पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है .खुद आंद्रे रसेल और रोहित शर्मा भी इस बात की पुष्टि कर चुके हैं.

RCB ने टॉस

IPL 2021 में आज RCB और KKR के बीच हो रहे इस मुकाबले में RCB के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.RCB ने IPL 2021 में अभी तक खेले गए अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है

RCB ने टॉस

संभावित प्लेइंग इलेवन

 IPL 2021

केकेआर- शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल, हरभजन सिंह, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस और प्रसिद्ध कृष्णा।

आरसीबी- विराट कोहली (कैप्टन), देवदत्त पडिकल, रजत पाटीदार, शाहबाज़ अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, काइल जैमीसन, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल।