IRE vs IND: भारत के खिलाफ आयरलैंड को अपने इन जाबाज खिलाड़ियों से है उम्मीद, कुछ ऐसी होगी आइरिश टीम की प्लेइंग-11 1

IRE vs IND के बीच 2 मैचों की सीरीज खेला जाने वाला है, जिसका पहला मुकाबला 26 जून को डबलिन के द विलेज में खेला जाने वाला है। भले ही इस सीरीज में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह बाहर हैं लेकिन भारत की टीम आयरलैंड के सामने काफी मजबूत स्थिति में लग रही है।

क्रिकेट के खेल में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है, कभी भी मैच का रुख पलट सकता है। IRE vs IND सीरीज में आयरलैंड ने भी टीम इंडिया के खिलाफ अपनी टीम को मजबूत बनाने के लिए 2 नये खिलाड़ियों को स्कॉड में शामिल किया है।

आयरलैंड को करनी होगी मजबूत शुरूआत

IRE vs IND: भारत के खिलाफ आयरलैंड को अपने इन जाबाज खिलाड़ियों से है उम्मीद, कुछ ऐसी होगी आइरिश टीम की प्लेइंग-11 2

IRE vs IND सीरीज में आयरलैंड के लिए एक प्लस प्वाइंट यह है कि ये सीरीज उन्हीं के घर में हो रही है। ऐसे में परिस्थियों का वह बखूबी फायदा उठा सकते हैं। टीम इंडिया की तुलना में ये टीम भले ही कमजोर हो लेकिन वो इस सीरीज में अपना दम दिखाते हुए नजर आ सकते हैं। IRE vs IND सीरीज में आयरलैंड को एक मजबूत शुरूआत की जरूरत है जिसके लिए ये टीम अपने ओपनिंग जोड़ी पॉल स्टरलिंग और कप्तान एंड्र्यू बलबिरनि पर बेहद निर्भर रहने वाली है।

इसके अलावा बल्लेबाजी में गेरेथ डीलेनी और हैरी टैक्टर पर भी निगाहें रहने होने वाली है। वहीं 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज पर भी सभी की निगाहें टिके रहने वाली है। आयरलैंड ने IRE vs IND सीरीज के लिए स्टीफन डोहेनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर डेब्यू करने का मौका दे सकती है।

ये गेंदबाज उड़ा सकते हैं भारतीय बल्लेबाजों की गिल्लियां

IRE vs IND: भारत के खिलाफ आयरलैंड को अपने इन जाबाज खिलाड़ियों से है उम्मीद, कुछ ऐसी होगी आइरिश टीम की प्लेइंग-11 3

IRE vs IND सीरीज के लिए आयरलैंड को गेंदबाज के तौर पर मार्क अडेर पर निगाहें टिकी रहने वाली है। वो अबतक आयरलैंड के लिए 39 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं जिसमें 7.07 की इकोनॉमी रेट के साथ 59 विकेट चटका चुके हैं। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों को इस आइरिश तेज गेंदबाज से संभल कर रहने की जरूरत है।

इसके अलावा 22 वर्षीय जोशुआ लिटिल ने भी अबतक 34 मैचों में 31 विकेट ले चुके हैं। IRE vs IND सीरीज में आयरलैंड को अपने इन तीनों गेंदबाजों से बेहद उम्मीदें रहने वाली है।

आयरलैंड की प्लेइंग इलेवन

एंड्र्यू बलबिरनि (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग, गेरेथ डेलानी, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, स्टेफेन डोहेनी, एंडी मैकब्राइन, कर्टिस कैम्फर, मार्क एडेर, बैरी मैक्कार्टी, जोश लिटिल।

2 replies on “IRE vs IND: भारत के खिलाफ आयरलैंड को अपने इन जाबाज खिलाड़ियों से है उम्मीद, कुछ ऐसी होगी आइरिश टीम की प्लेइंग-11”

Comments are closed.