अपने नन्हे प्रशंसक मुर्तजा से मिले मेसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

फुटबॉल

अपने नन्हे प्रशंसक मुर्तजा से मिले मेसी 

अपने नन्हे प्रशंसक मुर्तजा से मिले मेसी

दोहा, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)| प्लास्टिक की पन्नी से बनाई गई अर्जेटीना राष्ट्रीय फुटबाल टीम की जर्सी को पहने सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुए नन्हे मुर्तजा अहमदी को आखिरकार अपने पसंदीदा फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी से मिलने का सपना पूरा हो गया। दक्षिण-पश्चिमी काबुल के गजनी प्रांत के ग्रामीण इलाके में रहने वाला मुर्तजा अहमदी, मेसी का बहुत बड़ा प्रशंसक है और उसे फुटबाल खेलना बहुत पसंद है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना की टीम मंगलवार को दोहा के थानी बिन जासी स्टेडियम पर अल-अहिल क्लब के साथ दोस्ताना मुकाबले के लिए कतर पहुंची और इस दोस्ताना मुकाबले के कारण ही मुर्तजा का अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने का सपना पूरा हुआ।

मुर्तजा उस वक्त एक स्टार बन गया, जब उसकी मेसी की प्लास्टिक निर्मित जर्सी पहनी हुई फोटो इंटरनेट पर छा गई, जिसे कई लोगों ने पसंद भी किया और साझा भी किया। इस फोटो को मुर्तजा के बड़े भाई हुमायूं ने इंटरनेट पर डाला था।

यह भी पढ़े : रोनाल्डो ने मेसी को पछाड़ कर जीता बालोन डी’ओर खिताब

मुर्तजा के बड़े भाई हुमायूं (15) ने उसके लिए मेसी के नाम की एक प्लास्टिक की जर्सी बनाई और इस फोटो को दो सप्ताह पहले फेसबुक पर डाला, जिसके बाद मेसी के प्रशंसक और अन्य इंटरनेट उपयोगकर्ता इससे काफी प्रभावित हुए।

थानी बिन जासी स्टेडियम पर मुकाबले की शुरुआत से पहले मुर्तजा को मेसी के साथ पिच पर जाते देखा गया। विश्व कप आयोजन समिति ने ट्विटर पर मेसी और मुर्तजा की एक फोटो साझा की।

इस फोटो को साझा करने के साथ समिति ने लिखा, “पूरी दुनिया इस फोटो को देखना चाहती थी। छह वर्षीय बच्चे का अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने का सपना आखिरकार पूरा हो गया।”

Related posts