WATCH : मैच के दौरान मोहम्मद सिराज ने जडेजा को किया डराने का प्रयास, देखें मजेदार वीडियो 1

आईपीएल 2019 में आज आरसीबी और चेन्नई के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में चेन्नई की पारी के दौरान आरसीबी के गेंदबाज मोहम्मद सिराज और चेन्नई के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के बीच के दिलचस्प वाकिया देखने कोमिला. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मोहम्मद सिराज जडेजा को डराने का प्रयास कर रहे हैं.

मोहम्मद सिराज ने रविंद्र जडेजा को डराया

ये पूरा वाकिया 19 वें ओवर का है. मोहम्मद सिराज के ओवर की दूसरी गेंद पर रविंद्र जडेजा ने एक जोरदार शॉट खेलते हुए स्ट्रेट ड्राईव लागने का प्रयास किया मोहम्मद सिराज ने खुद गेंद को तेजी से पकड़ लिया. ऐसा लगा की रविंद्र जडेजा क्रीज से थोड़ा आगे निकल आए. मगर मोहम्मद सिराज की फुर्ती को देखते हुए उन्होंने अपना इरादा बदल दिया.

वही मोहम्मद सिराज ने जडेजा को डराते हुए ऐसा रिएक्शन किया कि वो गेंद उनकी तरफ फेंक रहे हैं. मगर सिराज ने ऐसा नहीं किया और हंसते हुए अपने रनअप की तरफ चले गए.एक फैन ने इस इस पूरी घटना का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है.

जडेजा ने की छक्कों की बारिश

मोहम्मद सिराज

रविंद्र जडेजा को भले ही मोहम्मद सिराज ने डराने का प्रयास किया हो,लेकिन इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ा. जडेजा ने पारी के अंतिम ओवर में हर्षल पटेल  के एक ओवर में 5 छक्के सहित 37 रन बटोरे.

यह आईपीएल इतिहास का संयुक्त रूप से सबसे महंगा ओवर है. जडेजा की इस पारी के सहारे सीएसके ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 191 रन बनाए. रवींद्र जडेजा 28 गेंद पर 62 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के लगाए.

चेन्नई ने बनाए 191 रन

WATCH : मैच के दौरान मोहम्मद सिराज ने जडेजा को किया डराने का प्रयास, देखें मजेदार वीडियो 2

इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 191 रन बनाए. चेन्नई की तरफ से रविंद्र जडेजा और फाफ डुप्लेसिस ने अर्धशतकीय पारी खेली. जडेजा ने जहां 62 रन बनाए तो वहीं डेुप्लेसिस ने 50 रनों का योगदान दिया.

गेंदबाजी की बात करें तो इस मुकाबले में आरसीबी की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज हर्षल पटेल रहे. हर्षल पटेल थोड़ा महंगे जरूर साबित हुए लेकिन उन्होंने तीन विकेट अपने नाम किए.