हमारी टीम अभी प्लेऑफ के बारे में नहीं सोच रही हैं: डेविड मिलर

Trending News

Blog Post

Uncategorized

हमारी टीम अभी प्लेऑफ के बारे में नहीं सोच रही है: डेविड मिलर 

हमारी टीम अभी प्लेऑफ के बारे में नहीं सोच रही है: डेविड मिलर

आईसीसी विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका के टीम की घोषणा हो चुकी है। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर को भी जगह मिली है। मिलर आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली।

मौका का फायदा उठाना है

डेविड मिलर आईपीएल 2012 से ही किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने किसी अन्य टीम के लिए आईपीएल में नहीं खेला है। विश्व कप टीम में जगह मिलने और अपने प्रदर्शन के बारे में स्पोर्ट्सस्टार से बात करते हुए उन्होंने कहा

“मैं हर अवसर का फायदा उठाना चाहता हूँ। मैंने इस सीजन में अब तक अपने समय का आनंद लिया है। टीम के लिए योगदान देना हमेशा अच्छा होता है। आईपीएल एक बड़ा टूर्नामेंट है। हम विश्व कप से पहले यह टूर्नामेंट खेल रहे हैं, इसलिए खेल में बने रहना अच्छा है।”

प्ले ऑफ के बारे में नहीं सोच रहे

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन कर रही और अभी पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद है कि टीम प्लेऑफ में पहुँच सकती है। हालाँकि डेविड मिलर इस बारे में नहीं सोच रहे। उन्होंने कहा

“हमारे पास अभी 5 मैच काफी हैं। हमारा लक्ष्य अगले पांच मैचों में अच्छी क्रिकेट खेलनी है और फिलहाल प्लेऑफ के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम अभी फाइनल की चिंता नहीं कर रहे हैं।”

दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला

किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल में अपना 10वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले पिछले मैच में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को अपने घर में मात दी थी।

यह मैच दिल्ली में खेला जाना है और यहाँ की पिच स्पिनरों के लिए काफी मददगार होती है। ऐसे में डेविड मिलर समेत मध्यक्रम के अन्य बल्लेबाजों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts