IPL 2021 : पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने क्यो कहा, ये टीम हार्ट अटैक देना बंद नही करेगी 1

पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद एक ट्वीट किया जिसमें उन्होनें अपनी टीम को हार्ट अटैक न देने के लिए कहा. आखिर इसके पीछे की क्या वजह रही होगी जो इस टीम की मालकिन ने अपना गुस्सा ट्वीट करके निकाला।

प्रीति जिंटा के इस ट्वीट के बाद लोग भी हैरान रह गए कि आखिर कि कारण उन्होनें इतनी बड़ी बात बोल दी, इसी सिलिसले को जारी रखते हुए इस आर्टिकल नें हम प्रीति जिंटा द्वारा किए गए इस ट्वीट पर बात करने वाले हैं.

PBKSvsRR

IPL 2021 : पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने क्यो कहा, ये टीम हार्ट अटैक देना बंद नही करेगी 2

सोमवार को पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में बेशक पंजाब की टीम जीत गई हो लेकिन जिस प्रकार राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रनो का पीछा करते हुए जवाबी हमला करके दिखाया खासतौर पर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन जिन्होनें अपनी कप्तानी के पहले हा मैच में शतक भी जड़ दिया।

बता दें कि, पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रनो का पहाड़ जैसा लक्ष्य बनाया जिसके जवाब में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 119 की पारी खेलते हुए अपनी टीम को 217 रनो तक ले गए थे लेकिन मैच की अंतिम गेंद पर वह बाउंड्री से थोड़ा पहले कैच आउट हो गए जिसके चलते ये मुकाबला पंजाब किंग्स ने अपने नाम किया.

हार्ट अटैक देना बंद करो – प्रीति जिंटा

IPL 2021 : पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने क्यो कहा, ये टीम हार्ट अटैक देना बंद नही करेगी 3

संजब सैमसन की इस आतिशी पारी के बाद पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने अपनी टीन को जीत की बढ़ाई देने ते लिए एक ट्वीट किया, इसमें उन्होनें बधाई के अलावा अपनी के एक अजीब सी बात भी लिखी जिसमें उन्होनें कहा “साड्डा पंजाब हमें हार्ट अटैक देना बंद नही करेगा”

प्रीति जिंटा की इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पंजाब किंग्स के पिछले कितने मैचों से इन परिस्थितियों का अनुभव कर रही हैं.

पंजाब किंग्स की गेंदबाजी

IPL 2021 : पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने क्यो कहा, ये टीम हार्ट अटैक देना बंद नही करेगी 4

आईपीएल में पंजाब किंग्स के पिछले सत्र को देखें या इस सीजन के पहले मैच को इस टीम की गेंदबाजी एक बड़ी समस्या रही है. पंजाब की गेंदबाजी पिछले सत्र के कई मुकाबले इस टीम की हार कारण बनी थी, कुछ इसी प्रकार का वाकया कल राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में देखने को मिला

बता दें कि,  इस मैच में पंजाब के गेंदबाजो ने राजस्थान के सामने 222 रनो का लक्ष्य भी आसान कर दिया था. जिस प्रकार राजस्थान केबल्लेबाज पंजाब के गेंदबाजो को बिना किसी परेशानी के खेलते हुए बड़े-बड़े शॉट लगा रहे थे यही वजह थी कि राजस्थान इस  मैच को बड़े अंतर से हारने की बजाय मात्र 4 रनो से हारी.

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल  इस विषय पर जरूर अपने गेंदबाजी कोच अनिल कुंबले से साथ चर्चा करेंगे और मुकाबले में टीम गेंदबाजी में कई बदलाव के साथ भी उतर सकती है.