ग्लेन मैक्सवेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज खेले गए इस मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला एक बार फिर गरजा है. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में कई रचनात्मक शॉट खेले जिसे देखने के बाद मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी हैरान रह गए.

वहीं मैक्सवेल की इस आतिशी बल्लेबाजी का लुत्फ भारत के पूर्व सीनियर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी उठाया और उन्होनें अपनी इस प्रतिक्रिया को ट्वीटर पर शेयर करते हुए मैक्सवेल के लिए कुछ फनी बाते लिखी, इस आर्टिकल में हम सहवाग के उसी ट्वीट के बारे में बात करेंगे जिसमें उन्होने ग्लेन मैक्सवेल के खेल पर फनी प्रतिक्रिया दी है.

ग्लेन मैक्सवेल की आतिशी पारीग्लेन मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन पर सहवाग ने बना डाला मीम, देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी 1

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने सभी फ्रैंचाइज़ी को अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं कि वे इस बार अपनी काबिलियत के अनुसार खेल दिखाएंगे।

बता दें, केकेआर के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले मैक्सवेल के बल्ले से 78 रनो की आतिशी पारी निकली जिसमें उन्होनें 9 चौके और 3 छक्के जड़े और इसमें एक छक्का उनके पसंदीदा शॉट रिवर्स स्वीप के जरिय भी आया जिसे देखने के बाद डग आउट में मौजूद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी दंग रह गए थे. वहीं मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने मैच के अंतिम ओवरो में आरसीबी के रनो की गति को बढ़ाया और टीम को 204 रनो के  लक्ष्य तक लेकर गए.

सहवाग ने अपने अंदाज में उठाया लुत्फ

ग्लेन मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन पर सहवाग ने बना डाला मीम, देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी 2

ग्लेन मैक्सवेल की आतिशी पारी के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर मैक्सवेल की तारीफ में एक ट्वीट किया और इसी ट्वीट में उन्होनें मैक्सवेल के लिए एक फनी प्रतिक्रिया भी शेयर की जिसे सहवाग ने वीडियो के जरिये समझाया

इस ट्वीट में सहवाग ने लिखा “मैक्सवेल की पारी को देख कर काफी अच्छा  लगा, आज वो अपनी काबिलियत के साथ खेले हैं”   और इसके बाद मैक्सवेल की पिछली आईपीएल फ्रैंचाइज़ी के रिएक्शन की बात एक वीडियो के जरिय समझाई “मैक्सवेल की आज की पारी के दौरान उनकी पिछली आईपीएल टीम के मालिक का रिएक्शन”