अभिनेत्री श्री रेड्डी ने सचिन तेंदुलकर परा लगाए गंभीर आरोप तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल 1

क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पर तेलुगी अभिनेत्री श्री रेड्डी ने एक विवादित कमेन्ट किया है. 2013 में क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके सचिन तेंदुलकर का विवादों से नाता नहीं रहा. पर अब श्री रेड्डी ने उन्हें विवाद में खींचने का प्रयास किया है.

श्री रेड्डी के मुताबिक सचिन ने किया था रोमांस 

श्री रेड्डी ने 10 सितंबर को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक पोस्ट की. इस पोस्ट में रेड्डी ने लिखा ”एक रोमांटिक शख्‍स जिसे सचिन तेंदुलकर के नाम से जानते हैं. जब वो हैदराबाद आए तो एक चार्मिंग लड़की ने उनके साथ रोमांस किया. हाई प्रोफाइल चामुंडेश्‍वर स्‍वामी ने इसमें मध्यस्थ की भूमिका निभाई. एक महान खिलाड़ी ठीक से खेल सकता है, मेरा मतलब है कि ठीक से रोमांस कर सकता है ?”

लोगों ने दीं ऐसी प्रतिक्रियाएं 

एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा “कई भारतीय कलाकारों को विवादों में लाया गया था. उस समय यह महसूस किया गया कि उसमें कुछ वास्तविकता हो सकती है. आज तुमने पूरा सम्मान खो दिया है. सचिन सिर्फ क्रिकेट के भगवान नहीं बल्कि लगभग तीन पीढ़ियों के लिए प्रेरणा रहे. इस तरह के महान व्यक्ति को अपमानित करने की हिम्मत कैसे कर सकती हो.”

अभिनेत्री श्री रेड्डी ने सचिन तेंदुलकर परा लगाए गंभीर आरोप तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल 2

एक ने अपने कमेन्ट में लिखा ‘ ठीक है हमें सचिन-चार्मी गेम की पार्टनरशिप पसंद है. लेकिन इसमें तुम्हारी समस्या क्या है ? हम सचिन तेंदुलकर का सम्मान करते हैं और आगे भी करते रहेंगे.आशा है तुम अपनी इस घटिया पब्लिसिटी से बाहर आओगी.”

वहीं एक यूजर ने कहा “तुम किसी पर भी कुछ भी कह सकती हो ये तुम्हारी मर्ज़ी है. पर हमारे सचिन के बारें में एक शब्द भी मत बोलिए. वह हमारे दिलों में रहते हैं. तुम सचिन के बारे में नहीं जानती हो. हम सभी उन्हें इतना प्रेम करते हैं कि उनकी फोटो को मन्दिर में रखते हैं. इसलिए इस पोस्ट को हटा दीजिए. दोबारा सचिन के बारे में कुछ ना कहें.”

Leave a comment