इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को शादी के बाद मिला टीम इंडिया में डेब्यू का मौका 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट हो या कोई और खेल, हर किसी में एक मौके की जरुरत होती है. ये मौका यूं ही नहीं मिलता बल्कि इसके लिए खिलाड़ियों को भाग्य का साथ भी चाहिए होता है. असल में घरेलू स्तर पर तमाम क्रिकेटर्स लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन टीम इंडिया में तो 11 ही खिलाड़ी खेल सकते हैं.

ऐसे में जब तक प्रदर्शन के साथ-साथ खिलाड़ी का भाग्य साथ देता है. आज इस आर्टिकल में हम आपको 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिनकी किस्मत शादी के बाद खुली. यानि जब खिलाड़ी की शादी हुई उसके बाद ही उन्हें टीम इंडिया में डेब्यू का मौका मिला.

तो आइए आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिनकी किस्मत के सितारे शादी के बाद हुए बुलंद और मिला टीम इंडिया में खेलने का मौका.

      शादी के बाद इन 5 खिलाड़ियों को मिला टीम इंडिया में मौका

1- मयंक अग्रवाल

टीम इंडिया

इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को शादी के बाद मिला टीम इंडिया में डेब्यू का मौका 2

टेस्ट क्रिकेट में इन दिनों अपने बल्ले की धाक जमा रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 4 जून 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ शादी की थी. मयंक अग्रवाल ने घरेलू स्तर पर काफी दिनों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन शादी के बाद उनकी किस्मत सितारी बुलंद हुए और उन्हें टीम इंडिया के लिए डेब्यू का मौका मिला.

मयंक को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की टेस्ट टीम में शामिल किया गया था. जहां खेले गए 2 मैचों में 2 अर्धशतकीय पारी खेली. इसके बाद तो मयंक ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और बेहतरीन फॉर्म जारी रखा. 2019 में मयंक ने टेस्ट क्रिकेट में अपना लोहा मनवा लिया

2 दोहरे शतक, 1 शतक, 3 अर्धशतक के साथ मयंक अग्रवाल 2019 में भारत के लिए सर्वाधिक टेस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर रहे. टेस्ट के विस्फोटक प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें सीमित ओवर क्रिकेट में भी शामिल किया गया है और जल्द ही वह टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलते नजर आ रहे हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse