जूनियर हॉकी विश्व कप के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

Uncategorized

जूनियर हॉकी विश्व कप के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू 

जूनियर हॉकी विश्व कप के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू

लखनऊ, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| हॉकी इंडिया (एचआई) ने शनिवार को जूनियर हॉकी विश्व कप के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू करने की घोषणा कर दी। जूनियर हॉकी विश्व कप का आयोजन लखनऊ में आठ से 18 दिसम्बर के बीच होगा।

यह भी पढ़े : भारतीय हाकी टीम ने भी जीता कांस्य

अंडर-21 हॉकी टूर्नामेंट के टिकटों का मूल्य 50 रुपये से 200 रुपये के बीच रखा गया है। वेबसाइट ‘टिकटजेनी डॉट इन’ से जूनियर हॉकी विश्व कप के टिकटों की खरीदारी की जा सकती है।

लखनऊ के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में होने वाले इस 10 दिवसीय टूर्नामेंट में विश्व कप खिताब जीतने के लिए हॉकी के उभरते सितारों को जूझते देखा जाएगा।

इस टूर्नामेंट में भारत की टीम इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और कनाडा के साथ पूल-डी में रखी गई है। भारत का पहला मुकाबला आठ दिसंबर को कनाडा से होगा।

इसके बाद भारत 10 दिसम्बर को इंग्लैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगा, जबकि 12 दिसम्बर को दक्षिण अफ्रीका से तीसरा मैच होगा।

टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल मैच 18 दिसम्बर को खेले जाएंगे।

भारत की जूनियर टीम ने बीते माह में यूरेशिया कप जीता है, वहीं आस्ट्रेलियाई हॉकी लीग में चौथा स्थान हासिल किया। इसके अलावा भारतीय जूनियर टीम ने इंग्लैंड में हुई टेस्ट सिरीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

इस समय भारतीय जूनियर टीम स्पेन में है। वह 24 से 30 अक्टूबर तक चलने वाले चार देशों के टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वहां पहुंची हुई है।

Related posts