WTC Final- Toss Report : न्यूजीलैंड ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का किया फैसला 1

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के पहले दिन का खेल बारिश के चलते रद्द होने के बाद आज दूसरे दिन दोनों ही टीमों के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आए. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जितते हुए मौसम की नजाकत को देखते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.यानी अब टीम इंडिया के बल्लेबाजों को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड की पेस बैट्री की चुनौती का सामना करना होगा.

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

दोनो टीमों ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले के लिए अपनी मजबूत और अनुभवी टीम उतारी है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में दोनों टीमें मैदान पर इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी.

भारत के विरुद्ध न्यूजीलैंड कीकी प्लेइंग इलेवन: केन विलियम्सन (कप्तान),  ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कोंवे, कोलिन डि ग्रैंडहोम, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, हेनरी निकोल्स,  टिम साउदी, रोस टेलर, नील वेगनेर, बी जे वाटलिंग

पहले दिन निराश हुए फैन्स

वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का पहला दिन बारिश की भेट चढ़ गया. इससे फैन्स काफी निराश हुए. कई फैन्स ने अपनी निराशा सोशल मीडिया पर व्यक्त की तो कई ने आईसीसी के ऊपर मीम्स बनाए.

पहले दिन दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने अपना सारा वक्त ड्रेसिंग रूम में ही बिताया. बारिश का आलम ये था कि टॉस तक नहीं हो पाया.जो भी हो लेकिन कल के मुकाबले आज बारिश होने की संभावना कम है जो कि तोड़ी राहत की खबर हैं.

 

 

 

 

2 replies on “WTC Final- Toss Report : न्यूजीलैंड ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का किया फैसला”

  1. Pingback: MKsOrb.Com
  2. Pingback: gay bar dating

Comments are closed.