युजवेंद्र चहल

हर बार की तरह इस बार भी युजवेंद्र चहल ने कुछ नया करने की कोशिश की है. दरअसल सोशल मीडिया में युजवेंद्र चहल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों को देखकर फैन्स खूब मजे ले रहे हैं. इस वीडियों में युजवेंद्र चहल अपनी टीम के साथी खिलाड़ी काइल जेमीसन के साथ नजर आ रहे हैं. युजवेंद्र चहल के इस वीडियो से इतना तो साफ है कि वो प्रेशर को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना चाहते हैं.

युजवेंद्र चहल ने शेयर किया वीडियो

युजवेंद्र चहल ने गुरुवार को 6 फीट 8 इंच लंबे काइल जेमीसन के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें वो WWE रेसलर अंडरटेकर बने हुए हैं.

युजवेंद्र चहल वीडियो में एक पहलवान की तरह आगे चल रहे हैं और काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) उनके पीछे-पीछे हैं. इस वीडियो में अंडरटेकर का थीम सॉन्ग चल रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है.

युजवेंद्र चहल के हर्षल पटेल ने लिए मजे

युजवेंद्र चहल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल हुए हर्षल पटेल ने युजवेंद्र चहल के इस वीडियो पर जबर्दस्त कमेंट किया. हर्षल पटेल ने युजवेंद्र चहल को मोबाइल फोन और काइल जेमीसन को उनके कद की वजह से मोबाइल टावर बताया. चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इस वीडियो पर हंसने वाली इमोजी बनाई है.

आईपीएल के पहले मैच में आज आरसीबी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलना है. यह वीडियो मैच से ठीक एक दिन पहले का है. जाहिर सी बात है कि युजवेंद्र चहल तनाव को कम करने के लिए कुछ मस्ती कर रहे हैं.
आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने अभी तक आईपीएल में 99 मुकाबलें खेले हैं और सिर्फ एक मुकाबला खेलते ही वो शतक पूरा कर लेंगे.

गौरतलब है कि आरसीबी की टीम ने आज तक कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है ऐसे में टीम को इस बार युजवेंद्र चहल से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.

One reply on “युजवेंद्र चहल बने अंडरटेकर, WWE रिंग में जाने से पहले बनाया वीडियो”

Comments are closed.