इस रेस्लर को मल्टी-मैन टैग-टीम मैच का हिस्सा बनते देखना चाहते है फैन्स 1

अगले महीने होने वाले प्-पर-व्यू इवेंट, एक्सट्रीम रूल्स में यह तय होने जा रहा है कि समर-स्लैम में ब्रोक लैसनर के खिलाफ़ टाइटल शॉट किसे मिलने वाला है।

इसके लिए सोशल-मीडिया पर वोटिंग की जा रही है। जिसमें फैन्स, अपनी-अपनी राय रख रहे हैं कि मल्टी-मैन टैग-टीम में किसे मौका मिलना चाहिए।

आइये देखते हैं कौन है इस पोल में सबसे ऊपर,

सैथ रोलिंस हैं सबसे ऊपर

इस रेस्लर को मल्टी-मैन टैग-टीम मैच का हिस्सा बनते देखना चाहते है फैन्स 2

बता दें कि रोमन रेंस और बॉबी लैशले पहले ही इस मैच के दो प्रतिद्वंद्वियों के रूप में अपनी जगह बना चुके हैं। अब दौड़ हैं तो बाकी चार स्थानों को लेकर।

इसमें फैन्स ने सैथ रोलिंस को 39% वोटों के साथ सबसे ऊपर रखा है। ज्ञात हो कि WWE, सैथ रोलिंस को काफ़ी समय से ब्रोक लैसनर के साथ फियूड में जोड़े जाने का प्रयास कर रही है।

फिन बैलर की अनपेक्षित बढ़ोतरी

इस रेस्लर को मल्टी-मैन टैग-टीम मैच का हिस्सा बनते देखना चाहते है फैन्स 3

वहीँ फिन बैलर अनपेक्षित तरीके से दूसरे पायदान पर रहे। संभव ही फिन बैलर इस मैच के प्रतिस्पर्धी के तौर पर गिने जा रहे थे। लेकिन उनके दूसरे नंबर पर रहने का अनुमान शायद एक्सपर्ट्स भी नहीं लगा पा रहे थे।

ड्रियू मैकइनटायर को मिल सकता है पुश

इस रेस्लर को मल्टी-मैन टैग-टीम मैच का हिस्सा बनते देखना चाहते है फैन्स 4

डोल्फ ज़िग्लर को इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बनाना, ड्रियू मैकइनटायर को पुश देने का ही एक कारण था। यदि मैकइनटायर, ज़िग्लर के साथ टीम बनाये रहते तो संभव ही उन्हें बड़ा मैच मुश्किल था।

फैन्स भी इस बात को भली-भांति समझते हैं। इसीलिए उन्होंने इस तगड़े और लम्बे रैसलर को 16% वोटों के साथ तीसरे पायदान पर रखा है।

केविन ओवेन्स को लगा झटका

इस रेस्लर को मल्टी-मैन टैग-टीम मैच का हिस्सा बनते देखना चाहते है फैन्स 5

केविन ओवेन्स, मॉडर्न एरा के आदर्श हील रैसलर। लेकिन उन्हें इस पोल में जिस पायदान पर रखा गया है और जितने वोट मिले, दोनों ने ही इस रैसलर को तगड़ा झटका दिया है।

ओवेन्स को केवल 5% वोट मिली हैं। सबसे बड़ा झटका शायद केविन ओवेन्स को ही लगा है। क्योंकि इन वोटों के साथ वे किसी तरह टॉप-5 में जगह बना पाए हैं।

Leave a comment