ये है वो 10 कारण जो बताते है, कि wwe ने रोमन रेग्न्स को बर्बाद कर दिया

SAGAR MHATRE / 12 February 2016

रोमन रेंग्स अब फिलहाल WWE के सबसे बडा चेहरा है. उनको जॉन सीना की तरह WWE पेश कर रहीं है, और उनको सबसे बडा सुपरस्टार बनाना चाहती है. विंस मैकमोहन उनके पिछे खडे है, और कुछ भी करके उनको इस कंपनी का सबसे बडा चेहरा बनाना चाहते है. लेकिन इसी वजह से रोमन रेंग्स को जीतना सपोर्ट दर्शकों से मिलना चाहिए उतना नहीं मिलता.

ब हम बता रहे है ये 10 वजह जिस वजह से WWE ने रोमन रेंग्स को तबाह किया:

10. रोमन के प्रोमो

WWE में आपको सफल बनना है, तो प्रोमो को हिट बनाना बेहद जरूरी है. लेकिन रोमन के प्रोमो सबसे खराब होते है, जिस वजह से उनकी कोई खास तकनीक हमे नहीं दिखती. और ये काफी बडी वजह है रोमन के करियर आगें ना बढने के लिए.

9. ज्यादा मुव नहीं है

रोमन के पास सिर्फ स्पीयर और सुपरमैन पंच जैसे ही 2 मुव है. उनके पास कोई नया मूव नहीं है, जिससे दर्शक कुछ नया देखे. रोमन के पास काबिलियत है. कि वे कुछ धमाकेदार करे, लेकिन WWE इसमे पिछे हट रहीं है.

8. शिल्ड जैसा ही अवतार देना

डिन एंब्रोज और सेथ रोलिंस को शिल्ड से हटने के बाद नया म्यूजिकल मिला, नया अवतार मिला. लेकिन रोमन को शिल्ड की ही म्यूजिकल और वहीं अवतार दिया गया. जो उनके अच्छे ना होने की बडी वजह है.

7. रोमन से ज्यादा टैलेंट रखने वाले रेसलरों से उनका मुकाबला

रोमन को हमेशा उनसे ज्यादा प्रतिभा रखने वाले रेसलरों से लड़ाया गया है, और उसमे उनकी जीत हुई है. अभी देखे इस महीने फास्टलेन में एंब्रोज और लेसनर से वे लड़ने वाले है, और उनकी जीत भी तय लग रहीं है.

6. रोमन को खुद उनकी खुद की तरह नहीं रहने दिया गया

रोमन का WWE में एक अलग रोल है, और असल जिंदगी में एक अलग रोल है. रोमन को एक अलग तरीके से पेश किया गया है, जिस वजह से उनका वो जज्बा नहीं दिखता.

5. द रॉक का उनका कजिन ब्रदर्स होना

रोमन को हमेशा मजबूत दिखाने के लिए रॉक की मदद ली गयी है. और ये रोमन की सबसे बडी कमजोरी रहीं है. रोमन खुद एक अच्छे रेसलर है, लेकिन रॉक का नाम उनसे जुडने की वजह से रोमन का नाम ज्यादा प्रसिद्ध नहीं हो रहा.

 

4. स्टीव अॉस्टिन की तरह उन्हें पेश किया जा रहा है

रोमन को पिछले कई दिनों से स्टीव अॉस्टिन की तरह पेश किया जा रहा है, जैसे कई साल पहले अॉस्टिन को पेश किया गया था. और ये दर्शकों के लिए नया नहीं है, जिससे दर्शक खुश नहीं है.

3. रोमन को सबसे बडे चेहरे के रूप में पेश किया जा रहा है

सिर्फ अॉस्टिन की तरह नहीं, बल्कि रोमन को डेनियल ब्रायन की तरह पेश किया जा रहा है. ब्रायन को काफी सफलता मिली और वे सबसे बडे चेहरे बनकर सामने आए, लेकिन वैसा रोमन के साथ नहीं हो रहा.

2. उनको कुछ जल्दी ही बडा बनाया गया

रोमन को काफी जल्दी ही बडा सुपरस्टार बनाया गया. केविन ओवेन्स, डेनियल ब्रायन रोमन से काफी सालों से थे, लेकिन उनको काफी टाईम लगा, लेकिन रोमन को काफी तेजी से बडा मंच दिया गया.

1. WWE की बुकिंग अच्छी नहीं थी

2015 रॉयल रंबल से पहले सभी लोगों ने कहना शुरू किया था की रोमन को इतना जल्दी बडा सुपरस्टार मत बनाओ, लेकिन ये काफी ज्यादा ही आगें बढाया गया, ये उनकी बडी वजह थी फैन्स से ना जुडने की.

Related Topics