TOP 5: जॉन सीना ने इन पांच रेस्लरो के करियर बर्बाद कर दिए, एक को तो खुद निकलवाया कंपनी से

Trending News

Blog Post

WWE

जॉन सीना ने कर दिया इन 5 रेस्लर का करियर बर्बाद वर्ना आज होते बड़े सुपरस्टार 

जॉन सीना ने कर दिया इन 5 रेस्लर का करियर बर्बाद वर्ना आज होते बड़े सुपरस्टार

जॉन सीना हमेशा से ही रेस्लिंग आइकॉन माने जाते हैं, उनकी रिंग इमेज काफी साफ़ सुथरी है और इसी वजह से फैन्स उन्हें पसंद करते हैं पर ऐसा नहीं है. आज हम आपको उन रेस्लरो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका करियर जॉन सीना की वजह से बर्बाद हो गये.

5. रुसेव

जॉन सीना ने कर दिया इन 5 रेस्लर का करियर बर्बाद वर्ना आज होते बड़े सुपरस्टार 1

सबसे पहले नाम आता है रुसेव का, कुछ फैन्स कह सकते हैं कि रुसेव तो अब भी लड़ रहे हैं पर सच्चाई कुछ और है. दरअसल, विन्स मैकमोहन रुसेव को सिंगल पुश देना चाहते थे पर जॉन सीना ने इसके लिए मना कर दिया और यह पुश बाकी रह गया, जिससे रुसेव को घाटा हुआ और नतीजतन आज वे अच्छी स्टोरीलाइन के लिए तरस रहे हैं.

4. वेड बैरिट 

जॉन सीना ने कर दिया इन 5 रेस्लर का करियर बर्बाद वर्ना आज होते बड़े सुपरस्टार 2

इसके बाद नाम आता है वेड का, वेड नेक्सस ग्रुप के लीडर हुआ करते थे और उनका ग्रुप कई धमाकेदार मैच लड़ चूका था पर जॉन सीना के ऊपर ना केवल उनकी टीम का करियर बल्कि उनका भी करियर खत्म करना का आरोप लगा. जॉन सीना ने लगातार तीन मैचो में वेड को हरा दिया जिसके बाद उन्हें WWE से जाना पड़ा.

3. जैक राइडर 

जॉन सीना ने कर दिया इन 5 रेस्लर का करियर बर्बाद वर्ना आज होते बड़े सुपरस्टार 3

हम सब जानते हैं कि कैसे जैक राइडर जॉन सीना को अपना आइडियल मानते थे और उनके साथ कई स्टोरीलाइन में नजर आ चुके थे पर एक समय ऐसा आया जब जॉन सीना के स्टारडम के आगे जैक राइडर पीछे रह गये और नतीजतन वे बड़े नाम नहीं बन पाए.

2. ब्रे वायट 

जॉन सीना ने कर दिया इन 5 रेस्लर का करियर बर्बाद वर्ना आज होते बड़े सुपरस्टार 4

ऐसा माना जाता है कि जॉन सीना से अगर कोई भी रेस्लर सिर्फ लड़ता तक है तब भी उसका करियर बन जाता है और खासकर उसका मुकाबला रेसलमेनिया में हो. दरअसल, रेसलमेनिया 30 में जॉन सीना का मुकाबला ब्रे वायट से हुआ था और जॉन सीना ने उन्हें हरा दिया था जिसके बाद ब्रे को अच्छी स्टोरीलाइन दी ही नहीं गयी.

1.अलिक्स रिले

जॉन सीना ने कर दिया इन 5 रेस्लर का करियर बर्बाद वर्ना आज होते बड़े सुपरस्टार 5

अलिक्स कोई बड़े नाम नहीं है पर उनका नाम इसलिए टॉप पर आया क्योंकि उनका करियर यकीनन जॉन सीना की ही वजह से खत्म हुआ. WWE से निकाले जाने के बाद अलिक्स ने कहा था कि जॉन सीना ने उनके साथ पॉलिटिक्स की और विन्स मैकमोहन के पास जाकर उनकी झूठी शिकायते की थी जिसके बाद उनका करियर ही खत्म हो गया.

Related posts

Leave a Reply