TOP 5: विन्स मैकमोहन ने इन रेस्लरो को सजा देते हुए करवाए ये गंदे काम

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: विन्स मैकमोहन ने इन रेस्लरो को सजा देते हुए करवाए ये गंदे काम, एक को तो सालो तक WWE कॉन्ट्रैक्ट ही नहीं दिया 

TOP 5: विन्स मैकमोहन ने इन रेस्लरो को सजा देते हुए करवाए ये गंदे काम, एक को तो सालो तक WWE कॉन्ट्रैक्ट ही नहीं दिया

विन्स मैकमोहन अक्सर अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं और खासकर जब कोई रेस्लर रिंग में कुछ गलत कर दे तब उनका गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच जाता है. इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो और उनकी सजा के बारे में जो विन्स मैकमोहन ने दी.

5. एनजो अमोरे 

big cash

एनजो अमोरे हमेशा ही विवादों में पड़े रहने वाले रेस्लरो में आते हैं और यह बात विन्स मैकमोहन भी जानते हैं. दरअसल, एक बार एनजो अमोरे ने एक रेस्लर के साथ लड़ाई कर ली जिसकी खबर विन्स मैकमोहन को लग गयी. उन्होंने एनजो को सजा देते हुए ऊंचाई पर एनजो को लटकवा दिया. गौरतलब है कि एनजो को ऊंचाई से डर लगता है.

4. फिन बेलर 

finn balor

अब नाम आता है फिन बेलर का. दरअसल, फिन बेलर का TLC में एजे स्टाइल्स से मैच था जिसके खत्म होने के बाद फिन बेलर ने एजे स्टाइल्स के साथ स्वीट गेस्चर शेयर किया था, जिससे विन्स मैकमोहन ख़ासा नाराज़ हो गये और फिन बेलर को सजा देते हुए उन्होंने केन से उनका मैच करवा दिया और फिन बेलर को उसमे हार मिली थी.

3. बैरन कोर्बिन 

baron corbin

बैरन कोर्बिन में रेस्लिंग टैलेंट कमाल की है पर उनमे कण्ट्रोल की काफी कमी है. दरअसल, एक बार वे एक ट्विटर पर जुबानी जंग में फंस गये थे जिसे विन्स मैकमोहन ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया और बैरन को सजा देते हुए विन्स मैकमोहन ने उनका मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट छीन लिया और उन्हें सफलतापूर्वक कैश इन नहीं करने दिया.

2. स्टिंग

Sting-vs-Triple-H

स्टिंग हमेशा ही विन्स मैकमोहन के निशाने पर रहे हैं, आपको जानकर हैरानी होगी कि स्टिंग से विन्स मैकमोहन का रिश्ता इतना खराब है कि साल 1990 के बाद से ही विन्स ने कभी भी स्टिंग से बात नहीं की पर साल 2014 में ट्रिपल एच के जरिये से स्टिंग की WWE में एंट्री कराई गयी.

1. रुसेव और लाना

rusev and lana

इस लिस्ट की टॉप पर नाम आता है रुसेव और लाना का. जी हां, विन्स मैकमोहन दोनों से इस बात से नाराज़ हुए कि दोनों ने रॉक के साथ किये एक सेगमेंट में इस बात की जानकारी दी थी कि थोड़े समय बाद दोनों की एंगेजमेंट होने वाली है. विन्स को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और नतीजतन दोनों को दिए जाना वाला सिंगल पुश रुक गया.

Related posts

Leave a Reply