रॉयल रम्बल हमेशा से ही फैन्स के लिए यादगार रहती है क्योंकि इसमें सभी रेस्लर्स अपना दमख़म दिखाते हुए दिखते हैं. आज हम आपको साल 2018  ( 28 जनवरी ) में होने वालीरॉयल रम्बल के कुछ संभावित विजेताओ के बारे में बताने जा रहे हैं.

5. ब्रोन स्ट्रोमैन 

पांचवे नंबर पर नाम आता है ब्रोन स्ट्रोमैन का, उन्होंने तकरीबन सभी बड़े रेस्लरो के खिलाफ लड़ा है और उन मैचो से काफी प्रभावित भी किया है. अगर उन्हें रॉयल रम्बल विनर बनाया जाता है, तो इससे ब्रोन के साथ साथ WWE को भी बड़ा फायदा होगा पर इसकी उम्मीद बहुत ही कम है क्योंकि WWE के प्लान्स में ब्रोक और रोमन रेन्स को रेसलमेनिया में भिड़ाने का है.

4. सेथ रोलिंस 

इसी लिस्ट में एक और नाम आता है और वो है सेथ रोलिंस का. सेथ का नाम इस लिस्ट में इसलिए भी प्रभावित लगता है क्योंकि उनको देखकर हर रेस्लिंग कहेगा कि उनमे काफी रेस्लिंग टैलेंट है. इस बार होने वाली रॉयल रम्बल विनर में उनका नाम टॉप पांच में आता है.

3. एजे स्टाइल्स 

पिछले छह महीने से एजे स्टाइल्स यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप में अच्छी खासी स्टोरीलाइन में दिख चुके हैं, उन्हें इस स्टोरीलाइन से काफी वाहवाही भी मिली है. आने वाले समय में जिंदर महल से भिड़ते दिखेंगे पर इसके बाद उनका ध्यान जरुर रॉयल रम्बल जीतने पर होगा.

2. जॉन सीना 

जॉन सीना का नाम इस लिस्ट में थोड़ा चौकाने वाला जरुर लग सकता है पर वे भी इस रॉयल रम्बल जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक हैं. WWE उन्हें जीतवाकर एक आखिरी बार रेसलमेनिया 34 का मेन इवेंट मैच दे सकती है पर इसकी भी संभावना ना के बराबर है.

1.रोमन रेन्स 

इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है रोमन रेन्स का, ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय रोमन रेन्स WWE की गोद में बैठे हुए हैं. कंपनी उन्हें अपना अगला चेहरा बनाना चाहती है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि रेसलमेनिया 34 के मेन इवेंट मैच में ब्रोक लेसनर का सामना रोमन रेन्स से हो सकता है और वो भी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए.

Related Articles

ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच नहीं खेलेगा भारत: BCCI सूत्र

क्रिकेट खेल की लोकप्रियता पूरी दुनिया में बढ़ती जा रही है। ऐसे में इस खेल में दिन प्रतिदिन नये बदलाव देखने को मिल रहे...
आईपीएल

IPL 2018: पहले 18 मैचो के बाद इन 6 खिलाड़ियों के नाम है दौड़...

इंडियन प्रीमियर लीग का ग्यारवां सीजन इन दिनों क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल के इस सीजन में दर्शकों का जबरदस्त...

IPL 2018: ये खिलाड़ी है अपनी अन्तर्राष्ट्रीय टीम के लिए दुनिया के नम्बर 1...

आईपीएल में गेंद और बल्ले की जंग जारी है. इस जंग में अभी तक बल्लेबाजी हावी नज़र आई है. एक बाद एक बड़े स्कोर...

आईपीएल की एकलौती टीम जिसने लगाया है सबसे ज्यादा शतक लेकिन आज तक नहीं...

आईपीएल का सीजन काफी शानदार साबित होता है. इस साल आईपीएल 2018 खेला जा रहा है, जो आईपीएल का 11 वां सीजन है. इसमें...

लोकेश राहुल ने आईपीएल के लिए बना रखा है अपना ये लक्ष्य, क्या हो...

इण्डियन प्रीमियर लीग का 18वां मुकाबला आज,यानि 21 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।होने वाले इस रोमांचक...