TOP 5: ये हैं WWE की वो स्टोरीलाइन जिसमे फैन्स को WWE ने बनाया बेवकूफ, पिता-पुत्र रिश्ते को भी किया बदनाम 1

WWE में कई ऐसी चीजे हो जाती हैं जिसकी फैन्स कभी उम्मीद ही नहीं कर सकते. आज हम आपको WWE के पिता-पुत्र की उन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो असल जिन्दगी में थे ही नहीं.

5. केन और पॉल बियरर 

TOP 5: ये हैं WWE की वो स्टोरीलाइन जिसमे फैन्स को WWE ने बनाया बेवकूफ, पिता-पुत्र रिश्ते को भी किया बदनाम 2

ज्यादातर फैन्स को लगता है कि असल जिन्दगी में केन के पिता पॉल बियरर हैं पर ये सच नहीं है. WWE ने  पॉल को केन के पिता के रूप में सिर्फ इसलिए उतारा था, ताकि अंडरटेकर के साथ उनकी स्टोरीलाइन बनाई जा सके और WWE का इसका फायदा भी मिला.

4. जैक स्वैगर सीनियर और जूनियर 

TOP 5: ये हैं WWE की वो स्टोरीलाइन जिसमे फैन्स को WWE ने बनाया बेवकूफ, पिता-पुत्र रिश्ते को भी किया बदनाम 3

जैक स्वैगर को WWE में शुरुआती समय में बहुत ही पुश मिला, इसी की वजह से वे वर्ल्डचैंपियन भी बन गये थे पर इसके बाद वे एक दम अलग ही स्टोरीलाइन में नजर आने लगे जहां जैक स्वैगर सीनियर को उनके पिता के रूप में पेश किया जाने लगा और दोनों ने अमेरिकी विरोधी बातें करने लगे पर ये सब महज एक स्टोरीलाइन का हिस्सा था.

3. फिनले और हॉर्सवोगल 

TOP 5: ये हैं WWE की वो स्टोरीलाइन जिसमे फैन्स को WWE ने बनाया बेवकूफ, पिता-पुत्र रिश्ते को भी किया बदनाम 4

TOP 5: ये हैं WWE की वो स्टोरीलाइन जिसमे फैन्स को WWE ने बनाया बेवकूफ, पिता-पुत्र रिश्ते को भी किया बदनाम 5

WWE के इतिहास में सबसे फनी करैक्टर में से एक हॉर्सवोगल भी इस लिस्ट में आते हैं, उन्हें फिनले के बेटे के रूप में उतारा गया था. अगर आपको याद होगा तो हॉर्सवोगल रिंग के नीचे से निकलकर आकर दुसरे रेस्लरो को परेशान करते थे और मदद करने के पीछे उन्हें फिनले का बेटा बताया जाता था पर अफ़सोस ये भी झूठी स्टोरीलाइन थी.

2. कर्ट एंगल और जैसन जॉर्डन 

TOP 5: ये हैं WWE की वो स्टोरीलाइन जिसमे फैन्स को WWE ने बनाया बेवकूफ, पिता-पुत्र रिश्ते को भी किया बदनाम 6

इस स्टोरीलाइन से तमाम फैन्स को दुख होगा क्योंकि यह स्टोरीलाइन अभी भी चल रही है. दरअसल, जैसन जॉर्डन को कर्ट एंगल का बेटा बनाकर उतारा जा रहा है पर इस बात को जानकर आपका दिल टूट सकता है कि इन दोनों का असल जिन्दगी में कोई लेना देना ही नहीं है. जैसन जॉर्डन को कर्ट एंगल का बेटा बनाकर उतारना महज एक स्टोरीलाइन का हिस्सा है.

1.एडी गुआरो और डोमिनिक 

TOP 5: ये हैं WWE की वो स्टोरीलाइन जिसमे फैन्स को WWE ने बनाया बेवकूफ, पिता-पुत्र रिश्ते को भी किया बदनाम 7

ये स्टोरीलाइन WWE की कुछ सबसे हास्यास्पद और विवादास्पद स्टोरीलाइन्स में से एक थी, इस स्टोरीलाइन में डोमिनिक को एडी का पिता बनाकर दिखाया गया और डोमिनिक को जीतने के लिए रे मिस्तेरियो और एडी गुआरो का लैडर मैच तक रखा दिया गया, जबकि सच्चाई ये थी कि असल जिन्दगी में डोमिनिक रे के बेटे हैं.

Leave a comment