/

TOP 5: इन पांच शानदार तरीको से कराई जा सकती है बीमार चल रहे रोमन रेन्स की वापसी

रोमन रेन्स इस समय बीमार चल रहे हैं और इसी वजह से उन्हें TLC का इवेंट मिस करना पड़ा था. इस आर्टिकल में जानिए उनकी वापसी किन तरीको से कराई जा सकती है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

5. क्लीन द हाउस 

TOP 5: इन पांच शानदार तरीको से कराई जा सकती है बीमार चल रहे रोमन रेन्स की वापसी 1

जैसा की आपको पता होगा कि इस समय सरवाइवर सीरीज की तैयारी चल रही हैं और इसी कड़ी में स्मैकडाउन के रेस्लरो ने रॉ में आकर रॉ के ही रेस्लरो को मारा था. रोमन रेन्स की इस तरह वापसी कराई जा सकती है जिसमे वे सभी स्मैकडाउन के रेस्लरो पर टूट पड़े और एक एक करके सबसे हिसाब ले.

4. ब्रोन स्ट्रोमैन से लड़ाई 

TOP 5: इन पांच शानदार तरीको से कराई जा सकती है बीमार चल रहे रोमन रेन्स की वापसी 2

रोमन रेन्स की वापसी का एक तरीका ये भी हो सकता है कि वे वापस आकर फिर से मोंस्टर ब्रोन स्ट्रोमैन से भिड़े, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहले भी दोनों के बीच खतरनाक स्टोरीलाइन देखी जा चुकी है वही फैन्स भी दोनों सुपरस्टार्स को लड़ते देखने के लिए बेताब रहते थे.

3. टीम रॉ के कप्तान 

TOP 5: इन पांच शानदार तरीको से कराई जा सकती है बीमार चल रहे रोमन रेन्स की वापसी 3

इस पॉइंट को पढ़कर आप यक़ीनन खुश हो जायेंगे और वो है उनकी वापसी रॉ टीम के कप्तान के तौर पर कराई जाए. सरवाइवर सीरीज में रॉ और स्मैकडाउन की टीमे आपस में लड़ते हैं और हर टीम का एक एक कप्तान होता है, अगर WWE को उनकी वापसी शानदार बनानी है तो उन्हें रॉ टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. इससे दो फायदे होंगे एक तो रॉ की टीम को बल मिलेगा दूसरा फैन्स रॉ के प्लेयर्स को सपोर्ट करते हुए दिख सकते हैं.

2. ब्रोक के मैच में दखल 

TOP 5: इन पांच शानदार तरीको से कराई जा सकती है बीमार चल रहे रोमन रेन्स की वापसी 4

सरवाइवर सीरीज में ब्रोक लेसनर का मुकाबला जिंदर महल से होगा और इस मैच में रोमन रेन्स दखल देते हुए दिखाई दे सकते हैं क्योंकि WWE रेसलमेनिया 34 के लिए रोमन और ब्रोक को भिड़ाना चाहती है और ऐसा करने से दोनों के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत हो जायेगी.

1.मिज़ से चैंपियनशिप जीतना  

TOP 5: इन पांच शानदार तरीको से कराई जा सकती है बीमार चल रहे रोमन रेन्स की वापसी 5

कुछ फैन्स इस पॉइंट को टॉप पर देखकर चौक सकते हैं पर हमारे पास इसका सटीक कारण है. दरअसल, WWE रोमन रेन्स को सबसे बड़ा सुपरस्टार बनाना चाहती है और ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि वे रेसलमेनिया 34 में ब्रोक से WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते हैं इसलिए जब तक रेसलमेनिया का इवेंट नहीं आता तब तक रोमन को चैंपियन बनाया जाए भले चाहे वो इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप ही क्यों ना हो.