wwe: 5 असफल प्रेम सम्बन्ध, जिन्हें लगभग हर कोई भूल गया है

SAGAR MHATRE / 29 November 2015

WWE में प्यार की बाते काफी होती रहती है. सुपरस्टार और दिवास ऐसे बातों को काफी शानदार तरीके से पेश करते है, और रोमान्स करते है. लेकिन कई बार वे उसे सफल बनाने में नाकाम रहते है, और उसमे असफल रहते है. अब हम आज वैसे ही पांच असफल रोमांन्स बता रहे है.

क्या आपको WWE दिवा मारिया याद है? जो जॉन सीना के साथ 2006 में जूडी थी. और एज और लीता के खिलाफ उसने जॉन सीना का साथ दिया था. उसके काफी सालों बाद मारिया का नाम डोल्फ जिगलर के साथ जुडा था, और उन दोनों ने काफी दिन एक साथ बिताए थे. लेकिन जैसा इतिहास डोल्फ का रहा है, ये जोडी ज्यादा दिनों तक नहीं चली.

और आपको केन और कैटी विक के बीच रोमांन्स याद है? ये एक कमाल का हिस्सा हुआ था WWE में. दोनों ने एक दुसरे को काफी कीस भी किए थे, और ये जोडी थोडे दिनों में टूट भी गयी थी.

 

अब सबसे प्रसिद्ध दिवा ट्रिश स्ट्रॉस के बारें में बताते है. उनका रिश्ता कई सुपरस्टार से रहा है. देखा जाए तो उनका रिश्ता लगभग हर WWE सुपरस्टार के साथ रहा है. जैफ हार्डी के साथ भी उनका रिश्ता रहा है. लेकिन ये काफी शानदार कैमिस्ट्री रही थी, लेकिन जल्द ही ये जोडी टूट  गयी थी.

रेंडी ओरटन के शुरूआती दिनों में उनका रिश्ता स्टैकी कायब्लर के साथ रहा था. उनका रिश्ता काफी विवादास्पद रहा था, और विंस मैकमोहन भी इस स्टोरी का हिस्सा रहे थे. लेकिन ये जोडी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी थी. तो वहीं डेनियल ब्रायन और ब्रे बैला के बीच भी बडा रोमांन्स रहा था, लेकिन पर्दे पर वे इसे हिट बनाने में असफल रहे.

Related Topics