TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप चौक जायेंगे, नहीं पीते शराब

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप भी चौक जायेंगे 

TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप भी चौक जायेंगे

सीएम पंक भले ही WWE से दूर चल रहे हो पर इसका मतलब ये नहीं कि उनके फैन्स में कोई कमी आई हो. इस आर्टिकल में जानिए उनकी लाइफ से जुड़े सबसे पांच यादगार बातें-

5. रिंग में हुआ पेट खराब

TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप भी चौक जायेंगे 1
एक समय पर सीएम पंक की तबियत खराब रहती थी और इसी लिए उन्होंने कई सारी दवाओं का इस्तेमाल किया था पर एक मैच के दौरान इन्ही दवाओं की वजह से उनका पेट खराब हो गया. उन्होंने जैसे तैसे इस मैच को खत्म किया और फ्रेश होने के लिए भागे.

4. अनेको अफेयर्स

TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप भी चौक जायेंगे 2
सीएम पंक ऑनस्क्रीन शायद ही किसी फीमेल रेस्लर के साथ लव मेकिंग सेगमेंट में नजर आये हो पर ऑफ़ द स्क्रीन उनके कई WWE डिवाज से अफेयर रहे थे. लिटा, मारिया, केली और एजे ली इन्ही कुछ डीवाओं में आती हैं. एजे ली से तो उन्होंने बाद में शादी भी कर ली थी.

3. भाई ने दिया था धोखा

TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप भी चौक जायेंगे 3
सीएम पंक बचपन से ही रेस्लिंग के शौकीन थे, इसीलिए उन्होंने अपने टीनेज उम्र में अपने भाई और कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही गार्डन में एक छोटा सा रिंग बनाकर एक फेडरेशन बना ली और चमत्कारी रूप से उनके इस बिजनिस को सफलता भी मिलने लगी पर जैसे ही पंक को पता लगा कि उनके भाई माइक ब्रुक्स कमाई के मामले में घोटाले कर रहे हैं, तो उन्होंने यह कंपनी ही बंद कर दी.

2. कॉमिक बुक हैं पसंद

TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप भी चौक जायेंगे 4
बहुत ही कम फैन्स को ये पता होगा कि पंक कॉमिक बुक्स के फैन हैं, उन्होंने अपने बचपन से ही कॉमिक बुक्स को एकत्रित करना शुरू कर दिया था और आज भी अच्छी कॉमिक बुक मिलने पर अपने पास ही रख लेते हैं. इसी पसंद की वजह से उन्हें मार्वल मूवी में काम करने का भी मौका मिला था पर WWE से जुड़े रहने के कारण उन्होंने मना कर दिया.

1.नही पीते शराब

TOP 5: ये हैं सीएम पंक की असल जिन्दगी में जुड़ी वो बातें जिन्हें जानकर आप भी चौक जायेंगे 5
सीएम पंक उन कुछ चुनिन्दा रेस्लरो में आते हैं जो शराब नहीं पीते, इसी वजह से कुछ लोग इंडस्ट्री में उनका मजाक भी उड़ाते हैं पर सीएम पंक ने उनका ये कहके मुंह बंद कर दिया था कि लाइफ एन्जॉय सिर्फ शराब पीके ही नहीं की जा जा सकती.

Related posts

Leave a Reply