TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर, टॉप पर है ये वजह

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर 

TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर

रैंडी ऑर्टन इस समय बेबीफेस के तौर पर नजर आ रहे हैं और उनका अगला बड़ा मुकाबला सरवाइवर सीरीज में होगा जिसमे वे स्मैकडाउन की टीम में दिखाई देंगे. यहाँ जानिए इस इवेंट में विलन रेस्लर क्यों बन सकते हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

5. खुद की है इच्छा 

TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर 1

रैंडी ऑर्टन अपने ज्यादातर करियर में एक हील रेस्लर ( विलन रेस्लर ) के तौर पर नजर आये हैं पर इस समय वे बेबीफेस के तौर पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने कई मीडिया इंटरव्यूज में इस बात को माना है, कि वे अपने करैक्टर से खुश नहीं है और जल्द से जल्द हील रेस्लर बनना चाहते हैं और सरवाइवर सीरीज से अच्छा मौका उनको शायद ही मिले.

4. सभी हील रेस्लरो को हराया 

TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर 2

स्मैकडाउन लाइव के रोस्टर में कई सारे रेस्लर हील रेस्लर के करैक्टर में नजर आ रहे हैं और उन सभी को रैंडी ऑर्टन ने हराया ही हुआ है. केविन ओवन्स, सेमी जेन, जिंदर महल आदि उन रेस्लरो में आते हैं जिन्होंने रैंडी ऑर्टन से मात खायी है. अगर इस सरवाइवर सीरीज में रैंडी खुद ही हील बन जाते हैं तो इससे उनके रोस्टर में नयापन आ जाएगा.

3. WWE चैंपियनशिप पर नजर 

TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर 3

WWE में ऐसा माना जाता है कि अगर कोई रेस्लर हील करैक्टर में नजर आ रहा है तो उसको टाइटल मैच मिलने की संभावना ज्यादा होती है. अगर इस बार होने वाले इस इवेंट में रैंडी हील बन जाते हैं तो एक बार फिर से उनकी नजर WWE चैंपियनशिप बेल्ट पर होगी जो उनके करियर के लिए फायदेमंद साबित होगी.

2. सरवाइवर सीरीज में सभी हैं अच्छे रेस्लर 

TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर 4

WWE की तरफ से जो जानकारी दी गयी है उसके मुताबिक सरवाइवर सीरीज में अभी तक जितने भी रेस्लर नजर आयेंगे वे सभी पॉजिटिव करैक्टर में दिखते हैं. रॉ की तरफ से ब्रोन स्ट्रोमैन और कर्ट एंगल वही स्मैकडाउन की तरफ से शेन मैकमोहन, रैंडी ऑर्टन, बॉबी रुड, शिन्सुके नाकामुरा नजर आयेंगे जो सभी अच्छे रेस्लर हैं. अगर रैंडी ऑर्टन विलन बन जाते हैं तो इससे मैच और भी ज्यादा मनोरंजक हो जाएगा.

1. हील करैक्टर ही करता है सूट 

TOP 5: रैंडी ऑर्टन इन पांच वजहों से सरवाइवर सीरीज में बन सकते हैं विलन रेस्लर 5

अगर आप WWE के फैन हैं और खासकर रैंडी ऑर्टन के तो इस बात को मानेंगे कि रैंडी ऑर्टन को हील करैक्टर ही सूट करता है. रैंडी ऑर्टन ने जब जब रिंग में अपना निगेटिव रूप दिखाया तब तब फैन्स ने उन्हें पसंद किया है.

विडियो –

 

Related posts

Leave a Reply