ये है वो कारण जिससे साबित होता है नहीं है WWE को ब्रोक लेसनर की जरूरत

Trending News

Blog Post

WWE

पांच कारण जो साबित करते हैं कि WWE को ब्रोक लेसनर की अब जरूरत नहीं है, टॉप पर है ये बड़ी वजह 

पांच कारण जो साबित करते हैं कि WWE को ब्रोक लेसनर की अब जरूरत नहीं है, टॉप पर है ये बड़ी वजह

ब्रोक लेसनर इस समय WWE के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले रेस्लरो में गिने जाते हैं, उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट अगले साल रेसलमेनिया 34 के बाद खत्म हो रहा है. इस आर्टिकल में जानिये आखिर क्यों WWE को ब्रोक लेसनर की जरूरत नहीं है.

1. फुल टाइमर संभाल रहे हैं WWE 

shield

आपको जानकर हैरानी होगी कि ब्रोक लेसनर WWE के साथ पार्ट-टाइम कॉन्ट्रैक्ट पर हैं पर इसके वाबजूद उन्हें सारी सहूलियत दी जाती है. अगर बात करे फुल टाइम रेस्लरो की तो वे काफी अच्छा कर रहे हैं और कई बार तो ब्रोक लेसनर की स्टारडम को भी टक्कर दे देते हैं, इस लिहाज से ब्रोक लेसनर की अब इतनी जरूरत नहीं पड़ेगी.

2. WWE है ब्रोक से बड़ा ब्रांड 

brock lesnar

कई फैन्स इस बात को मानते हैं कि ब्रोक लेसनर अपने आप में एक ब्रांड हैं और इसीलिए कंपनी को उनकी जरूरत है पर ऐसा नहीं है. WWE खुद में एक ब्रांड हैं जो पूरी दुनिया में पहचाना जाता है, इसी नाम से ही रेस्लर्स अपने करियर बनाते हैं. ब्रोक के जाने से WWE को थोड़ा घाटा जरुर हो सकता है पर इसका मतलब ये नहीं कि उनके जाने से WWE को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा.

3. एक और मोंस्टर 

braun-strowman

WWE में ब्रोक लेसनर को बीस्ट के तौर पर जाना जाता है जो दूसरे रेस्लरो को पूरी तरह तबाह कर देते हैं पर अब ऐसा नहीं है. ब्रोन स्ट्रोमैन WWE के नये मोंस्टर बनकर उभरे हैं और वे कई बार ब्रोक लेसनर के ऊपर हावी दिखे हैं जो दिखाता है कि अगर ब्रोक लेसनर WWE से चले भी जाते हैं तो कंपनी को कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ेगा.

4. ड्रीम मैचो की कमी 

aj-styles

ब्रोक लेसनर रेसलमेनिया 33 के बाद कई ड्रीम मैचो में लड़ चुके हैं. लगभग एक साल के अंदर उन्होंने ब्रोन स्ट्रोमैन, रोमन रेन्स, सामोआ जो, एजे स्टाइल्स आदि रेस्लरो से ड्रीम मैच लड़े हैं पर अब उनकी ऐसी हालत हो गयी है कि उन्हें रॉयल रम्बल में इसलिए नहीं उतारा जा रहा है क्योंकि उनके खिलाफ WWE को उनके लायक रेस्लर ही नहीं मिल रहा. इस मामले में ब्रोक का स्टारडम की उनके सामने आ रहा है.

5. सैलरी 

brock-lesnar

ब्रोक लेसनर WWE में कुछ सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले रेस्लरो में आते हैं. साल 2016 में उन्हें जॉन सीना के बाद सबसे ज्यादा सैलरी दी गयी. अगर ब्रोक लेसनर के चले जाते हैं कंपनी को सैलरी के मामले में थोड़ी राहत मिलेगी.

 

Related posts

Leave a Reply