ऐसी पांच चीज़ें, जिनमें बदलाव कर 2019 में WWE को हो सकता है बड़ा फ़ायदा 1

वर्ष 2018, WWE के लिए फ़ायदे से अधिक नुकसानदेह साबित हुआ है। इसी कारण विन्स मैकमेहन ने बागडोर संभाल ली है। 2019 की तैयारियां की जा रही हैं, जल्द से जल्द 2018 को भूल बड़े अधिकारी 2019 पर ध्यान केन्द्रित किये हैं।

इसी कारण इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपके सामने रखने जा रहे हैं ऐसे कुछ कदम जो WWE को 2019 के शुरुआती सत्र में जरुर उठाने चाहिएं। जिनसे कंपनी, नुकसान के दौर से बाहर निकल एक बार फिर मुनाफ़े के दौर में पहुँच सकती है।

यह भी पढ़ें: 2018 में सबसे बेकार प्रदर्शन करने वाले पांच WWE रैसलर

साशा बैंक्स और बेली स्टोरीलाइन

ऐसी पांच चीज़ें, जिनमें बदलाव कर 2019 में WWE को हो सकता है बड़ा फ़ायदा 2

साशा बैंक्स और बेली की दोस्ती का दौर संभव ही ख़त्म कर देना चाहिए। बेली के रिंग में किरदार से विलन किरदार बिलकुल भी मेल नहीं खाता है। इसी कारण साशा बैंक्स हील और बेली को बेबीफेस किरदार में शामिल हो जाना चाहिए।

केविन ओवेन्स का बेबीफेस किरदार

ऐसी पांच चीज़ें, जिनमें बदलाव कर 2019 में WWE को हो सकता है बड़ा फ़ायदा 3

जल्द ही केविन ओवेन्स वापसी करने जा रहे हैं। मध्य फरवरी में इस पूर्व चैंपियन रैसलर की वापसी की संभावनाएं जताई जा रही हैं। लेकिन उनका पिछला रन बिलकुल भी सफ़ल नहीं रहा था। दूसरे रैसलरों को पुश देने के लिए उनका प्रयोग किया गया, किन्तु केविन ओवेन्स किसी बड़ी स्टोरीलाइन से दूर ही रहे हैं।

और पढ़ें: मौजूदा रोस्टर में WWE के पांच सबसे बूढ़े और पांच सबसे युवा रैसलर

बॉबी लैशले का किरदार चिंताजनक

ऐसी पांच चीज़ें, जिनमें बदलाव कर 2019 में WWE को हो सकता है बड़ा फ़ायदा 4

एक समय था जब बॉबी लैशले नाम से ही विपक्षी रैसलर थरथर कांपते थे। परन्तु उनकी वापसी उनके लिए कुछ ख़ास यादें साथ लेकर नहीं आई है। WWE को संभव ही बॉबी लैशले के बारे में दोबारा सोचना चाहिए कि हील किरदार उन्हें बिलकुल सूट नहीं कर रहा है।

शिन्सके नाकामुरा का बिल्ड-अप

ऐसी पांच चीज़ें, जिनमें बदलाव कर 2019 में WWE को हो सकता है बड़ा फ़ायदा 5

वर्ष 2018 का पहला सत्र शिन्सके नाकामुरा के करियर को नई ऊंचाइयों पर खींच ले गया। लेकिन जैसे-जैसे उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप फियूड से बाहर निकाल दिया गया। उनका जैसे करियर ही समाप्ति की ओर अग्रसर हो चला है। यह देखने योग्य बात होगी कि WWE उन्हें नया कॉन्ट्रैक्ट ऑफर करती है या नहीं। क्योंकि फरवरी 2019 में उनका अनुबंध ख़त्म होने जा रहा है।

जिंदर महल की आर-पार की लड़ाई

ऐसी पांच चीज़ें, जिनमें बदलाव कर 2019 में WWE को हो सकता है बड़ा फ़ायदा 6

जिंदर महल को बू करने वालों की संख्या इतनी अधिक है कि रोमन रेंस के फैन-फॉलोइंग को भी एक बार के लिए मात दे सकते हैं। जिंदर महल रिंग का नियमित हिस्सा हैं, परन्तु जिंदर महल पूर्व चैंपियन रहे भी हैं या नहीं। संभव ही जिंदर महल आर-पार की लड़ाई लड़ रहे हैं। एक वर्ष पूर्व चैंपियन रहा यह रैसलर, इतने कम समय के अन्तराल में एक जॉबर की भूमिका निभा रहा है।