पांच ऐसे WWE रेस्लर्स जिन्होंने विन्स मैकमोहन से इजाजत लिए बिना बोल दी अपने मन की बात

Trending News

Blog Post

WWE

ट्रिपल एच और अंडरटेकर नहीं बल्कि ये है वो 5 WWE रेस्लर जो नहीं सुनते है WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बात 

ट्रिपल एच और अंडरटेकर नहीं बल्कि ये है वो 5 WWE रेस्लर जो नहीं सुनते है WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बात

WWE में जो कुछ भी होता है वो सब विन्स मैकमोहन की मर्जी से ही होता है पर कई बार रेस्लर उनकी इजाजत के बिना बहुत कुछ बोल देते हैं. यहाँ जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो मनमुताबिक बोलते गये.

5. रोमन रेन्स

ट्रिपल एच और अंडरटेकर नहीं बल्कि ये है वो 5 WWE रेस्लर जो नहीं सुनते है WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बात 1
इस लिस्ट में सबसे ज्यादा चौकाने वाला नाम. जी हां, रोमन रेन्स ने एक बार बहुत बड़ी गलती कर दी थी और वो गलती थी बिना विन्स मैकमोहन की इजाजत लिए कुछ शब्द लाइव टीवी पर बोल देना. दरअसल, रेसलमेनिया में अंडरटेकर को हराने के बाद उन्होंने लाइव टीवी पर this is my yard now बोल दिया था जिससे विन्स मैकमोहन बहुत नराज़ हुए थे.

4.स्टोन कोल्ड

ट्रिपल एच और अंडरटेकर नहीं बल्कि ये है वो 5 WWE रेस्लर जो नहीं सुनते है WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बात 2
स्टोन कोल्ड हमेशा से ही अपने दिल की करने वाले रेस्लरो में गिने जाते हैं, उनका 3 : 16 का प्रोमो रेस्लिंग इतिहास का सबसे अच्छा प्रोमो माना जाता है पर आपको जानकर हैरानी होगी कि विन्स मैकमोहन ने उन्हें पहले इस चीज की इजाजत नहीं दी थी पर विन्स के मना करने के वाबजूद वे बोलते चले गये.

3. मिक फोली

ट्रिपल एच और अंडरटेकर नहीं बल्कि ये है वो 5 WWE रेस्लर जो नहीं सुनते है WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बात 3
मिक फोली भी इस लिस्ट में आते हैं, दरअसल अंडरटेकर के साथ लड़ते वक़्त वे रिंग से गिर गये थे पर वो सब स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था. दरअसल, विन्स मैकमोहन ने मिक फोली को ऐसा करने से मना कर दिया पर इसके वाबजूद उन्होंने अंडरटेकर से कहा कि वे उन्हें केज के ऊपर चोकस्लैम लगा दे.

2. ब्रेट हार्ट

ट्रिपल एच और अंडरटेकर नहीं बल्कि ये है वो 5 WWE रेस्लर जो नहीं सुनते है WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बात 4
ब्रेट हार्ट को रेस्लिंग दुनिया का लिजेंड माना जाता है, पर वे भी हमेशा ही विन्स मैकमोहन के खिलाफ दिखाई देने वाले रेस्लरो में गिने जाते हैं. एक मैच के दौरान उन्हें स्टोन कोल्ड से हारना था पर उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया और रिक फ्लेयर को हरा दिया जिससे विन्स इतने ज्यादा नराज़ हो गये कि उन्हें सस्पेंड कर दिया गया.

1. एजे स्टाइल्स और फिन बेलर

ट्रिपल एच और अंडरटेकर नहीं बल्कि ये है वो 5 WWE रेस्लर जो नहीं सुनते है WWE के मालिक विन्स मैकमोहन की बात 5
इन दोनों का ही नाम टॉप पर आता है. हाल ही में हुई TLC में इन दोनों का मुकाबला हुआ पर दोनों ने विन्स मैकमोहन के खिलाफ एक काम कर दिया. मैच खत्म होने के बाद दोनों ने आपस में स्वीट मोमेंट शेयर किया था जिसके लिए विन्स मैकमोहन की इजाजत नहीं ली गयी थी.

Related posts

Leave a Reply