पांच ऐसे मौके जब WWE ने रेस्लरो की निजी जिन्दगी में दिया दखल, एक स्टोरीलाइन में तो पार कर दी गयी थी सारी हदे

Trending News

Blog Post

WWE

पांच ऐसे मौके जब WWE ने TRP बढ़ाने के लिए रेस्लर के निजी सम्बन्धो को किया तार-तार 

पांच ऐसे मौके जब WWE ने TRP बढ़ाने के लिए रेस्लर के निजी सम्बन्धो को किया तार-तार

WWE के रेस्लर वैसे तो सब कुछ स्टोरीलाइन के ही हिसाब से करती है पर कई बार कंपनी उनकी निजी जिन्दगी में दखल दे देती है जिसे रेस्लरो को ना चाहते हुए भी मानना पड़ा.

5. शिन्सुके नाकामुरा पर नश्लभेदी हमला 

पांच ऐसे मौके जब WWE ने TRP बढ़ाने के लिए रेस्लर के निजी सम्बन्धो को किया तार-तार 1

ये स्टोरीलाइन तो अभी हाल ही में हुई है जिसमे पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने शिन्सुके नाकामुरा के ऊपर कई सारे नश्लभेदी टिपण्णी की थी जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गया था. खबर आई कि शिन्सुके नाकामुरा इस तरह की स्टोरीलाइन नहीं देखना चाहते थे पर उनके विरोध के वाबजूद उनको इस स्टोरीलाइन में उतारा गया हालांकि विरोध के वाबजूद WWE ने इस प्रोमो के लिए माफ़ी नहीं मांगी.

4. रे मिस्तेरियो के बच्चे का इस्तेमाल 

पांच ऐसे मौके जब WWE ने TRP बढ़ाने के लिए रेस्लर के निजी सम्बन्धो को किया तार-तार 2

ये शायद WWE की सबसे घटिया स्टोरीलाइन होगी जिसमे रे मिस्तेरियो के बच्चे का इस्तेमाल किया गया. रे मिस्तेरियो शुरुआत से ही इस चीज से नराज़ चल रहे थे कि उनके बेटे का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए था पर विरोध के वाबजूद वे कुछ ज्यादा कर नहीं पाए. इस स्टोरीलाइन में उनका मुकाबला एडी गुआरो से हुआ जिसका विजेता उनके बेटे को रखेगा.

3. रोमन की बेटी की तस्वीर 

पांच ऐसे मौके जब WWE ने TRP बढ़ाने के लिए रेस्लर के निजी सम्बन्धो को किया तार-तार 3

अगर आप रोमन रेन्स के फैन हैं तो जरुर इस फैक्ट्स से नराज़ हो जायेंगे. दरअसल, एक स्टोरीलाइन में रोमन रेन्स और ब्रे वायट आपस में भिड़ रहे थे, जिसमे एक प्रोमो में ब्रे वायट रोमन रेन्स की बेटी की तस्वीर को ये कहते हुए डराते दिखे कि जल्द ही उनके फॅमिली मेम्बर भी उनसे डरते हुए दिखेंगे. हालांकि तुरंत ही WWE ने इस आईडिया को ड्राप कर दिया.

2. जॉन सीना और निकी बेला 

पांच ऐसे मौके जब WWE ने TRP बढ़ाने के लिए रेस्लर के निजी सम्बन्धो को किया तार-तार 4

ये एकलौती ऐसी स्टोरीलाइन है जिसमे कोई विवाद सामने नहीं आया पर इसमें भी निजी संबंधो का फायदा उठाया गया. दरअसल, जॉन सीना और उनकी गर्लफ्रेंड निकी बेला रियल लाइफ में कपल है और कंपनी ने इसका फायदा उठाते हुए उन्हें मिज़ और मारिसी की जोड़ी से लड़वा दिया.

1. डेनियल ब्रयान की रिंग वापसी 

पांच ऐसे मौके जब WWE ने TRP बढ़ाने के लिए रेस्लर के निजी सम्बन्धो को किया तार-तार 5

डेनियल ब्रयान इस समय चोट की वजह से WWE से दूर चल रहे हैं पर वे बार बार रिंग वापसी की तरह इशारा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी हेल्थ रिपोर्ट फैन्स के साथ शेयर की है जिसमे वे फिट घोषित किये गये हैं पर WWE उन्हें बार बार ऐसा करने से रोक रही है.

विडियो ऑफ़ द डे – 

Related posts

Leave a Reply