TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत 

TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत

रॉ की इस समय कमाल की रेटिंग आ रही हैं, इसमें लगभग वो सब कुछ है जो एक फैन देखना चाहेगा पर आज हम आपको उन बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे रॉ को और भी ज्यादा मजेदार बनाया जा सकता है.

5.टॉप रेस्लरो को टैग टीम बनाना 

TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत 1

WWE रॉ के मामले में एक सबसे बड़ी गलती कर रही है और वो है इसके टॉप रेस्लरो को टैग टीम डिवीज़न में डालना. जैसा की आपको पता होगा कि इस समय शील्ड की वापसी हुई है, अगर उन्हें रॉ को इंटरेस्टिंग बनाना है तो उन्हें सभी रेस्लरो के सिंगल करियर पर ध्यान देना होगा नाकि उनके टैग टीम करियर पर.

4.मैट हार्डी की गिमिक 

TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत 2

किसी भी रेस्लर की गिमिक उतनी ही जरूरी होती है जितनी उसकी रेस्लिंग स्किल्स. इसी कड़ी में WWE को हार्डी बॉयज की पुरानी गिमिक वापस लानी होगी क्योंकि उस गिमिक से काफी फैन्स जुड़े महसूस करते हैं. आपको बता दे कि TNA में लड़ते वक़्त हार्डी बॉयज एक ख़ास तरह की ब्रुकिन गिमिक का इस्तेमाल करते थे.

3.अच्छी स्टोरीलाइन देना 

TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत 3

रॉ में कई ऐसे रेस्लर्स हैं जिनके पास रेस्लिंग टैलेंट कूट कूट के भरा है, बस जरूरत है उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन में उतारे जाने की. ब्रोन स्ट्रोमैन, डीन अम्ब्रोस, फिन बेलर आदि उन कुछ रेस्लरो में आते हैं जो अभी तक एक अच्छी स्टोरीलाइन में उतारे जाने का इंतज़ार कर रहे हैं. अगर रॉ में इन रेस्लरो को अच्छी स्टोरीलाइन दी जाए तो यकीनन इस सेगमेंट को फायदा होगा.

2.WWE के नये चेहरे 

TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत 4

पिछले एक दशक से WWE का चेहरा जॉन सीना हैं पर अब कंपनी का ध्यान रोमन रेन्स पर है. कंपनी के इस कदम में कोई खराबी नहीं है पर कंपनी को उनके आलावा भी कई और रेस्लरो पर ध्यान देना चाहिए ताकि उनके करियर को सवारा जा सके नतीज़तन बाक़ी रेस्लर्स भी कंपनी के नये चेहरे बनने की दौड़ में आ जायेंगे.

1. ब्रोक के आलावा भी सोचना होगा 

TOP 5: इन पांच तरीको से बनाया जा सकता है रॉ को और भी ज्यादा मजेदार, ब्रोक लेसनर हैं सबसे बड़ी दिक्कत 5

ये कहना गलत नहीं होगा कि रॉ का पूरा दारोमदार ब्रोक लेसनर के कंधे पर है, दुसरे रेस्लर भी इस सेगमेंट में योगदान दे रहे हैं पर उनमे ब्रोक लेसनर जैसी बात नहीं है. WWE इस समय ब्रोक लेसनर पर हद्द से ज्यादा निर्भर है. अगर उन्हें रॉ को और अच्छा बनाना है तो ब्रोक लेसनर के आलावा बाकी रेस्लरो पर समानांतर ध्यान देना होगा.

Related posts

Leave a Reply