कल होने वाली क्लैश ऑफ़ चैंपियंस को WWE इन गलतियों से बर्बाद कर देगी

Trending News

Blog Post

WWE

CLASH OF CHAMPIONS 2017: कल होने वाले इस इवेंट में WWE इन गलतियों को करके बर्बाद कर देगी इवेंट 

CLASH OF CHAMPIONS 2017: कल होने वाले इस इवेंट में WWE इन गलतियों को करके बर्बाद कर देगी इवेंट

अब से कुछ घंटो बाद स्मैकडाउन का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट क्लैश ऑफ़ चैंपियन होने वाली है, इस आर्टिकल में जानिए आखिर क्यों यह इवेंट फैन्स के लिए फीका रहेगा.

5. जिंदर महल को WWE टाइटल देना 

596718-jinder-mahal

इस बात की संभावना जताई जा रही है कि इस इवेंट में जिंदर महल और एजे स्टाइल्स के बीच होने वाले मैच में जिंदर महल जीत सकते हैं. इसी जीत के साथ वे फिर से नये WWE चैंपियन भी बन जायेंगे, जबकि फैन्स की खातिर कंपनी को यह दाव खेलने से बचना चाहिए.

4. टैग टीम डिवीज़न 

CLASH OF CHAMPIONS 2017: कल होने वाले इस इवेंट में WWE इन गलतियों को करके बर्बाद कर देगी इवेंट 1

इस इवेंट में एक बड़ा टैग टीम मैच होने वाला है और वो होगा द उसोज, न्यू डे, चढ़ गेबल और शेल्टन बेंजामिन, रुसेव और ईडेन की जोड़ी के बीच. अगर प्रेडिक्शन की माने तो यह टाइटल बेल्ट उसोज की रिटेन कर सकते हैं.

इस मामले में भी कंपनी बड़ी गलती कर रही है, उन्हें नई नवेली रुसेव और ईडेन की जोड़ी को चैंपियन बनाना चाहिए ताकि फैन्स को कुछ नया देखने को मिले.

3. बॉबी रुड को हील बनाना 

CLASH OF CHAMPIONS 2017: कल होने वाले इस इवेंट में WWE इन गलतियों को करके बर्बाद कर देगी इवेंट 2

बॉबी रुड भी इसी इवेंट में लड़ते हुए दिखेंगे, उनका मुकाबला बैरन कोर्बिन और डोल्फ जिगलर से ट्रिपल थ्रेट मैच में है. रेस्लिंग एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस मैच में बॉबी रुड हील बन सकते हैं, जबकि वे बेबीफेस के तौर पर ही सही लगते हैं.

2. शेन मैकमोहन को हील ना बनाना 

CLASH OF CHAMPIONS 2017: कल होने वाले इस इवेंट में WWE इन गलतियों को करके बर्बाद कर देगी इवेंट 3

शेन मैकमोहन स्मैकडाउन के मौजूदा रोस्टर में सबसे बड़े बेबीफेस हैं, कंपनी उन्हें लगातार एक बेबीफेस के तौर पर ही दिखा रही है जबकि अब समय आ गया है कि उनके करैक्टर को बदला जाए.

1. डेनियल ब्रायन का रोल 

CLASH OF CHAMPIONS 2017: कल होने वाले इस इवेंट में WWE इन गलतियों को करके बर्बाद कर देगी इवेंट 4

इस क्लैश ऑफ़ चैंपियन में डेनियल ब्रायन एक बड़े ही अहम रोल में दिखेंगे, वे मेन इवेंट मैच में स्पेशल रेफरी की भूमिका में दिखेंगे. इसी मैच में शेन मैकमोहन भी स्पेशल रेफरी बनेंगे. इस मामले में भी कंपनी उन्हें बड़ा रोल ना देकर बड़ी गलती कर रही है.

Related posts

Leave a Reply