TOP 5: रोमन रेन्स नहीं बल्कि ये पांच रेस्लर्स बन सकते हैं रॉयल रम्बल 2018 के विजेता 1

कोई भी रेस्लर रॉयल रम्बल जीतता है तो इसका सीधा मतबल होता है कि उसे रेसलमेनिया में टाइटल मैच दिया जाएगा. इस आर्टिकल में जानिये 28 जनवरी 2018 को होने वाली रॉयल रम्बल के संभावित विजेताओं के बारे में-

5.एजे स्टाइल्स 

TOP 5: रोमन रेन्स नहीं बल्कि ये पांच रेस्लर्स बन सकते हैं रॉयल रम्बल 2018 के विजेता 2

सबसे पहले नाम आता है एजे स्टाइल्स का, स्टाइल्स ने पिछले दो सालो में WWE फैन्स को इतना ज्यादा प्रभावित किया है जितना शायद ही किसी और दुसरे रेस्लर ने किया हो. आने वाले समय में वे कई अहम रोल्स में दिख सकते हैं. फिन बेलर के साथ TLC में उनका मैच शायद ही कोई फैन भूले, उस अकेले मैच से उनके नाम रॉयल रम्बल के विनर की लिस्ट में आ गया है.

4. सामोआ जो 

TOP 5: रोमन रेन्स नहीं बल्कि ये पांच रेस्लर्स बन सकते हैं रॉयल रम्बल 2018 के विजेता 3

इस लिस्ट में एक और नाम आता है और वो है सामोआ जो का, सामोआ जो ने हाल ही में चोट के बाद रिंग वापसी की है. उनकी ब्रोक लेसनर के साथ एक अलग लेवल की ही फाइट्स देखने को मिलती है. अगर वे इस बार की रॉयल रम्बल जीत जाते हैं तो फैन्स को एक और धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है.

3. फिन बेलर

TOP 5: रोमन रेन्स नहीं बल्कि ये पांच रेस्लर्स बन सकते हैं रॉयल रम्बल 2018 के विजेता 4

TOP 5: रोमन रेन्स नहीं बल्कि ये पांच रेस्लर्स बन सकते हैं रॉयल रम्बल 2018 के विजेता 5

नये रेस्लरो में सबसे आगे खड़े फिन बेलर भी इसी लिस्ट में आते हैं, स्टोन कोल्ड समेत कई दिग्गज उन्हें आने वाले समय का सुपरस्टार बता चुके हैं. फिन बेलर WWE के सबसे तेजी से उभरते रेस्लरो में से एक हैं, अगर उनको साल 2018 में रॉयल रम्बल का विजेता बनाया जाता है तो इससे एक तो उनके सिंगल करियर को बहुत फायदा होगा दूसरा फैन्स को उनके और ब्रोक लेसनर के बीच एक शानदार मैच भी देखने को मिलेगा.

2. ब्रोन स्ट्रोमैन 

TOP 5: रोमन रेन्स नहीं बल्कि ये पांच रेस्लर्स बन सकते हैं रॉयल रम्बल 2018 के विजेता 6

इस लिस्ट में मोंस्टर का नाम ना आये ऐसा नहीं हो सकता. ब्रोन ने अपनी ताकत से WWE मैनेजमेंट को काफी हद्द तक इम्प्रेस किया है और इसी वजह से वे इस लिस्ट में आते हैं वही फैन्स को भी ब्रोक लेसनर और ब्रोन स्ट्रोमैन के मुकाबले देखने में मज़ा आता है हालांकि दोनों के बीच बहुत ही कम मुकाबले देखने को मिले हैं.

1.जॉन सीना 

TOP 5: रोमन रेन्स नहीं बल्कि ये पांच रेस्लर्स बन सकते हैं रॉयल रम्बल 2018 के विजेता 7

इस लिस्ट में टॉप पर आते हैं जॉन सीना. दरअसल, जॉन सीना ने अभी तक 16 बार चैंपियनशिप बेल्ट जीती हैं, अगर वे रॉयल रम्बल जीतकर रेसलमेनिया में जीतते हैं तो वे इससे रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड ( 16 बार )  को तोड़कर सबसे ज्यादा बार चैंपियनशिप जीतने वाले रेस्लर बन जायेंगे.

विडियो –

Leave a comment