TOP 5: WWE के पांच ऐसे रिकार्ड्स जो जल्द ही ये सुपरस्टार्स तोड़ सकते हैं, टॉप पर है ये शानदार रिकॉर्ड

Trending News

Blog Post

WWE

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट 

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट

WWE में कई ऐसे रिकार्ड्स हैं जो टूटने की कगार पर हैं, यहाँ जानिये कुछ ऐसे ही रिकार्ड्स के बारे में जो जल्द ही टूटने वाले हैं.

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट 1

5. WWE चैंपियनशिप – 16 बार 

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट 2

ये रिकॉर्ड अभी रिक फ्लेयर के नाम है, उन्होंने अपने शानदार करियर में 16 बार चैंपियनशिप जीती हुई है वही उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं जॉन सीना. जी हां, जॉन सीना ने भी अब तक 16 बार चैंपियनशिप टाइटल बेल्ट जीती है और अगर वे एक और बार चैंपियनशिप बेल्ट जीत जाते हैं तो वे रिक फ्लेयर का सबसे ज्यादा बार चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड आसानी से तोड़ देंगे.

4. सबसे ज्यादा बार टैग टीम चैंपियनशिप जीतना 

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट 3

अगर बात करे सबसे ज्यादा बार WWE में टैग टीम चैंपियनशिप जीतने वाली जोड़ी की तो यह रिकॉर्ड डड्ली बॉयज के नाम है. उन्होंने अभी तक 8 बार टाइटल बेल्ट जीती है पर उनका भी यह रिकॉर्ड जल्द ही टूट सकता है. दरअसल, हार्डी बॉयज भी इस लिस्ट में आते हैं, उन्होंने अभी तक 6 बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती है और उनके फैन्स जल्द ही यह रिकॉर्ड उनके नाम होते हुए देखना चाहेंगे.

3. रेसलमेनिया में सबसे ज्यादा समय बिताना 

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट 4

अगर बात रेसलमेनिया की हो रही हो और अंडरटेकर का नाम ना आये ऐसा नहीं हो सकता. दरअसल, अंडरटेकर के पास रेसलमेनिया का सबसे अनोखा रिकॉर्ड है और वो है सबसे ज्यादा रेसलमेनिया के मैचो में समय बिताना. वे अभी तक 438 मिनट्स और 8 सेकंड तक मैच में रहे हैं और आपको जानकारी हैरानी होगी कि उनके थोड़े ही पीछे ट्रिपल एच हैं जिन्होंने 430 मिनट्स और 47 सेकंड मैच में बिताये हैं.

2. सबसे ज्यादा बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतना 

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट 5

अगर बात करे सबसे ज्यादा बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने वाले रेसलर की तो यह रिकॉर्ड क्रिस जेरिको के नाम है जिन्होंने रिकॉर्ड 9 बार यह टाइटल जीती है पर यह रिकॉर्ड भी जल्द ही टूट सकता है. मिज़ जिन्होंने अभी तक 7 बार यह टाइटल जीती है इस रिकॉर्ड को तोड़ने वाले रेस्लरो में सबसे ऊपर आते हैं.

1. सबसे ज्यादा बार डीवा चैंपियन बनना 

TOP 5: जल्द टूट सकते है WWE के ये 5 बड़े रिकॉर्ड, जो सालो से है अटूट 6

अगर बात करे डीवा चैंपियनशिप की तो सबसे ज्यादा बार डीवा चैंपियन ट्रिस स्ट्रेटस रही हैं जिन्होंने 7 बार यह टाइटल जीती है वही उनके पीछे सिर्फ मिक्की जेम्स हैं जिन्होंने अभी तक 6 बार इस टाइटल पर कब्ज़ा जमाया है.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Related posts

Leave a Reply