5 WWE सुपरस्टार जो अब आम लोगों की तरह करते हैं नौकरी और जीवनयापन | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

EDITOR CHOICE

5 WWE सुपरस्टार जो अब आम लोगों की तरह करते हैं नौकरी और जीवनयापन 

5 WWE सुपरस्टार जो अब आम लोगों की तरह करते हैं नौकरी और जीवनयापन

WWE में रहकर काफी सुपरस्टार रेसलरों की लाइफ बदल गयी और आम जिंदगी से उनकी लाइफ एक सुपरस्टार की तरह हो गयी. मगर कुछ रेसलर ऐसे भी हैं जिनका नाता WWE से टूट गया और वो फिर से एक आम जिंदगी जीने लगे और नौकरी करने लगे. अब हम आपको 5 ऐसे ही सुपरस्टार के बारें में बताएंगे.

1. पॉल बर्चील

 

पॉल बर्चील WWE में एक अच्छे रेसलर थे. टैग टीम रेसलिंग में वो अच्छे थे, लेकिन उनका करियर WWE में ज्यादा सफल नहीं रहा और साल 2010 में वो WWE से अलग हो गए. अब पॉल बर्चील बतौर फायर फाइटर के तौर पर नौकरी करते हैं.

 

2. ट्रैवर मर्डोच

 

 

ट्रैवर मर्डोच एक अच्छे टैग टीम रेसलर थे. ट्रैवर मर्डोच ने टैग टीम चैम्पियनशिप भी जीता था और काफी समय तक टैग टीम चैंपियन भी थे. साल 2008 में WWE से जाने के बाद ट्रैवर मर्डोच ने कुछ और रेसलिंग कंपनियों के साथ भी काम किया, लेकिन उसके बाद रिटायर होने के बाद केबल ऑपरेटर की नौकरी करने लगे और आज अपने परिवार के साथ खुश हैं.

 

3. लायला

 

लायला एक शानदार महिला रेसलर थी और एक समय पर डिवास चैंपियन भी रहीं हैं. लायला एक समय की टॉप महिला रेसलर में से एक थी और उनका महिला रेसलिंग में काफी नाम था. लायला जब रेसलिंग दुनिया से रिटायर हुई तब रायला उसके बाद एक रियल इस्टेट कंपनी में काम करने लगी और अब वो वहां बिजनेस करती हैं.

 

4. मुहम्मद हुसैन

 

 

मुहम्मद हुसैन उस दौर में WWE का एक बड़ा मुस्लिम चेहरा थे. मुहम्मद हुसैन को तब काफी प्रसिद्धि मिली थी जब WWE ने उनका उपयोग बतौर मुस्लिम चेहरा किया था. मुहम्मद हुसैन का असली नाम मार्क हैं और अब वो रेसलिंग दुनिया से दूर ही हैं. अब मुहम्मद हुसैन एक स्कूल में प्रिंसिपल हैं.

 

5. विकी गुरैरो

 

 

विकी गुरैरो एक काफी प्रसिद्ध जनरल मेनेजर रह चुकी है. रॉ और स्मैक डाउन में बतौर जनरल मेनेजर उसने काफी काम किया. बतौर हिल वो काफी प्रसिद्ध हुई थी. एज, डोल्फ जिगलर जैसे के साथ उसने काम किया था. 2014 में वो रेसलिंग दुनिया से अलग हो गई और अब एक फार्मा कंपनी में काम करती हैं.

Related posts