9/11 हमले को याद कर कैमरे के सामने रो पड़ी ये डीवा, ब्लास्ट में चली गयी थी पिता की जान 1

WWE के मौजूदा रोस्टर में मौजूद डीवा रेसलर, ज़ेलिना वेगा नेअपने पिता को किया याद।  9/11 यानी, 11 सितम्बर, 2001 को जो हुआ, उसने थिया मेगान उर्फ़ ज़ेलिना वेगा की ज़िन्दगी को पूरी तरह झकझोर कर रख दिया था। लेकिन उसके बाद इस डीवा ने हार नहीं मानी और आज वो WWE के मेन रोस्टर में जगह बना चुकी हैं।

बता दें कि 11 सितम्बर को हुए अमेरिका में आतंकी हमले में करीब 3000 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। उन्हीं में इस डीवा के पिता भी मौजूद थे। 11 सितम्बर को हुई स्मैकडाउन लाइव इवेंट में उन हमलों में जान गंवाने वाले लोगों को याद कर कुछ देर मौन धारण किया गया।

वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में ही मौजूद थे माइकल त्रिनिदाद

9/11 हमले को याद कर कैमरे के सामने रो पड़ी ये डीवा, ब्लास्ट में चली गयी थी पिता की जान 2

उस वक़्त ज़ेलिना वेगा के पिता, माइकल त्रिनिदाद, वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के 103वें फ़्लोर पर मौजूद थे। तभी एक विमान वहां आकर टकराया, हालाँकि माइकल की साँसे कुछ देर तक चलती रहीं।

उन्होंने घर पर फ़ोन लगाया और अपनी पत्नी और बच्चों से बात करते-करते आख़िरी सांस ली।

9/11 हमले को याद कर कैमरे के सामने रो पड़ी ये डीवा, ब्लास्ट में चली गयी थी पिता की जान 3

रेनी यंग को दिए इंटरव्यू में उस डरावने दिन को लेकर की बात

9/11 हमले को याद कर कैमरे के सामने रो पड़ी ये डीवा, ब्लास्ट में चली गयी थी पिता की जान 4

ज़ेलिना वेगा ने रेनी यंग को दिए इंटरव्यू में कहा,

जैसे ही मेरे पिता ने आख़िरी गुड बाय! कहा, मैं उस पल को आज तक भी नहीं भुला पाई हूँ। WWE के CEO, ट्रिपल एच ने भी उन्हें अपनी बेटी की तरह गले से लगा, सांत्वना प्रकट की।

इंटरव्यू के दौरान ज़ेलिना वेगा ने अपनी भावनाओं पर से काबू नहीं खोया। इसलिए एक बार भी उनकी आँखों में आंसू नहीं देखे गए, लेकिन हम सभी जानते हैं कि उन्हें दिल से अपने पिता की कितनी याद आ रही होगी। हम भी 9/11 को हुए हमलों में जो भी हुआ, उन सभी लोगों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं।

ज़ेलिना ने यह भी कहा कि WWE सुपर-स्टार, ‘द रॉक’ उनके पिता के फ़ेवरेट रेसलर हुआ करते थे।

Leave a comment