WWE की विरोधी कंपनी उठा रही विन्स मैकमेहन की मजबूरी का फायदा

Trending News

Blog Post

WWE

WWE की विरोधी कंपनी कर रही आग में घी डालने का काम, अब किया कुछ ऐसा 

WWE की विरोधी कंपनी कर रही आग में घी डालने का काम, अब किया कुछ ऐसा

दो मौजूदा WWE रैसलरों ने कुछ दिन पूर्व कंपनी से रिहाई की मांग उठाकर WWE खेमे में उथल-पुथल का माहौल खड़ा कर दिया है। इसी बीच एक पूर्व WWE रैसलर आग में घी डालने का काम कर रहा है। इनके साथ भी वही हो रहा है, जो कोडी रोड्स के साथ हुआ था।

अब जब कोडी रोड्स, AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) में उपाध्यक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने इस टीम का सहारा बनने की कोशिश की है। विन्स मैकमेहन जानते हैं कि यदि इन रैसलरों को कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया, तो विरोधी कंपनी मौके का फायदा उठाने में बिलकुल देर नहीं लगाएंगी।

यह भी पढ़ें: इन WWE रैसलरों की कंपनी से रिहाई की अर्जी ख़ारिज

AEW के फेसबुक पेज से की गयी पोस्ट

WWE की विरोधी कंपनी कर रही आग में घी डालने का काम, अब किया कुछ ऐसा 1

जैसे ही द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) की रिहाई की ख़बर मीडिया में छाई। इसके तुरंत बाद AEW के फेसबुक पेज से एक पोस्ट की गयी, जिससे अंदाजा लगाना कोई मुश्किल बात नहीं कि कोडी रोड्स इन दोनों रैसलरों को अपने साथ जोड़ना चाहते हैं।

इस पोस्ट में अंग्रेजी के अक्षरों में कैप्शन लिखा गया, Say Yeaaaah!  यह वह नारा है, जब यह टीम NXT टैग-टीम चैंपियन हुआ करती थी और हमेशा क्राउड इन्हीं दो शब्दों का प्रयोग करता था।

और पढ़ें: ब्रॉक लैसनर बनाम फिन बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के तीन संभावित अंत

अगले दो से तीन महीनों में नई घोषणा संभव

WWE की विरोधी कंपनी कर रही आग में घी डालने का काम, अब किया कुछ ऐसा 2

कोडी रोड्स और AEW के अध्यक्ष टोनी खान एक ही रणनीति पर काम कर रहे हैं। वह यह कि किसी न किसी तरह WWE से तंग आ चुके रैसलरों की मजबूरी का फायदा उठाया जाए।

WWE को सबसे बड़ा झटका क्रिस जेरिको के रूप में लगा है। वहीँ कोडी रोड्स, गोल्डबर्ग और सीएम पंक के साथ भी संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं। क्रिस जेरिको पहले ही कह चुके हैं कि WWE में उन्हें वह सम्मान नहीं मिलता जो AEW में मिल रहा है।

Related posts