WWE में वापसी के बाद इस सुपरस्टार के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ सकते हैं रोमन रेंस 1

डब्ल्यू डब्ल्यू ई में अपने नाम का सिक्का चलाने वाले और पावरहाउस के नाम से मशहूर रोमन रेंस अपनी बीमारी के चलते लंबे समय से रिंग से दूर थे। अब रोमन रेंस की रिंग में वापसी की डेट आ चुकी है, जल्द ही यह दिग्गज WWE रिंग में नजर आने वाला है, इसकी आधिकारिक घोषणा विंस मैकमेहन भी कर चुके हैं।

प्रशंसको को बेसब्री से था रोमन रेंस का इंतजार

WWE में वापसी के बाद इस सुपरस्टार के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ सकते हैं रोमन रेंस 2

उनके फैंस उन्हें रिंग पर देखने के लिए बहुत ही बेताब थे। रॉ में अगले हफ्ते उनकी वापसी की चर्चा है। रोमन रेंस की वापसी उनके फैंस के साथ प्रो रेसलिंग के लिए भी काफी खुशी की खबर होगी।

रोमन के वापसी के बाद उन मैंचों पर चर्चा करते हैं, जो WWE में खेले जाने वाले हैं। जब रोमन रेंस वापसी करेंगे तो फैंस उनसे यह उम्मीद जरूर करेंगे की वह ये मैच लड़ें। इसमें मेन रोस्टर और WWE NXT दोनों ही सुपरस्टार के साथ उनका मुकाबला होगा।

ड्रीम मैच से डीन एम्ब्रोज की छुट्टी तय

WWE में वापसी के बाद इस सुपरस्टार के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ सकते हैं रोमन रेंस 3

WWE में वापसी के बाद इस सुपरस्टार के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ सकते हैं रोमन रेंस 4

डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस का रिंग में मुकाबला पूरी तरह से पावरहाउस यानि रोमन रेंस पर ही निर्भर करता है। हालांकि इन दोनों के मैच को ड्रीम मैच लिस्ट में शामिल किया गया है।

अगर रैसलमेनिया से पहले किसी भी वजह से रोमन की वापसी हो जाती है, तो डीन एम्ब्रोज की छुट्टी होना तय है। तो जरा सोचिए जब यह दोस्त आपस में भिड़ेंगें तो एम्ब्रोज के लिए रोमन के साथ आखिरी मैच किसी सपने जैसा ही होगा।

एम्ब्रोज ने रोमन को लेकर दिया भावुक बयान

WWE में वापसी के बाद इस सुपरस्टार के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ सकते हैं रोमन रेंस 5

डीन एम्ब्रोज ने इस बात पर खुलकर बात की और बताया कि वह रोमन रेंस के कितने करीब हैं। वह रेंस से बहुत प्यार करते हैं और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

उन्होंने एक इंटरव्यू में रोमन रेंस को अपनी रोड वाइफ तक कह डाला था। यह मैच एम्ब्रोज के लिए यहां से विदाई के लिए भी खास तोहफा होगा। साथ ही यह एक इमोशनफुल मैच भी होगा।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।