/

WWE NEWS: दुनिया का सबसे अच्छा रेस्लर कहलाये जाने पर एजे स्टाइल्स ने दिया चौकाने वाला जवाब

एजे स्टाइल्स के बारे में उनके फैन्स कहते हैं कि वे दुनिया के सबसे उम्दा रेस्लर हैं और इसी वजह से कंपनी ने उन्हें WWE चैंपियन बनाया हुआ है. हाल ही में एक इंटरव्यू में गये हुए थे जहाँ उन्होंने तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

‘फैन्स का हूँ शुक्रगुजार’

WWE NEWS: दुनिया का सबसे अच्छा रेस्लर कहलाये जाने पर एजे स्टाइल्स ने दिया चौकाने वाला जवाब 1

इस इंटरव्यू में उनसे पहला ही यह सवाल किया गया कि जब फैन्स उन्हें दुनिया का सबसे बेहतरीन रेस्लर कहते हैं तो वे इस बारे में क्या सोचते है, इस सवाल पर स्टाइल्स ने सबसे पहले तो फैन्स का शुक्रिया अदा किया. उनके मुताबिक उन्हें इस बात की ख़ुशी होती है कि फैन्स उन्हें इस तरह का खिताब देते हैं. एजे स्टाइल्स का कहना था कि भले ही उनके सामने कोई भी चैलेंजर हो लेकिन उनका काम है अच्छे से परफॉर्म करना.

अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने सामने वाले रेस्लरो की भी जमकर तारीफ की, उनके मुताबिक सामने वाले रेस्लरो की ही वजह से वे अच्छा परफॉर्म कर पाते हैं. उन्होंने फैन्स के सामने इस बात को भी रखा कि यह एंटरटेनमेंट स्पोर्ट्स नहीं बल्कि कांटेक्ट स्पोर्ट्स है जिसमे रेस्लरो को एक दूसरे को सच का कांटेक्ट ( मारना ) होता है.

WWE डेब्यू के बारे में 

WWE NEWS: दुनिया का सबसे अच्छा रेस्लर कहलाये जाने पर एजे स्टाइल्स ने दिया चौकाने वाला जवाब 2

जब उनसे WWE डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें रॉयल रम्बल 2016 में डेब्यू करके बहुत आनंद आया. उन्होंने बताया कि पहले उन्हें डर लग रहा था कि उनका म्यूजिक बजते ही फैन्स किस तरह का रिएक्शन देंगे लेकिन उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि उस रात फैन्स ने उन्हें भरपूर सपोर्ट दिया जिसको वे जिन्दगी भर नहीं भूलेंगे.

विडियो गेम को खेलना 

WWE NEWS: दुनिया का सबसे अच्छा रेस्लर कहलाये जाने पर एजे स्टाइल्स ने दिया चौकाने वाला जवाब 3

उन्होंने फैन्स को इस बात से भी चौका दिया कि उन्हें फ्री टाइम में विडियो गेम खेलना बेहद पसंद है, उन्होंने ज़ेवियर वुड्स को अपना फेवरेट विडियो टैग टीम पार्टनर भी बताकर हैरान कर दिया.