सऊदी अरब में हो सकता है WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए फैटल-फोर-वे मैच, ये रेसलर लेंगे हिस्सा 1

WWE सुपर शो डाउन से ध्यान, अब 2 नवम्बर को सऊदी अरब में होने वाली WWE क्राउन ज्युअल इवेंट पर केन्द्रित होता जा रहा है। एक बड़े मैच की पहले ही पुष्टि कर दी गयी है। वह है WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, जो कि रोमन रेंस, ब्रोक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लड़ा जाना है।

वहीँ शॉन माइकल्स, ट्रिपल एच के साथ टीम बनाकर अंडरटेकर और केन की जोड़ी के खिलाफ़ लड़ते नज़र आयेंगे। अभी तक ये केवल ख़बरें ही थीं, लेकिन आगामी मंडे नाईट रॉ में इसकी पुष्टि होनी तय है। अब एक और बड़ा मैच, सुर्खियाँ बटोर सकता है। यह मैच होगा, WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच।

क्या कहती है रिंगसाइड न्यूज़ की रिपोर्ट?

सऊदी अरब में हो सकता है WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए फैटल-फोर-वे मैच, ये रेसलर लेंगे हिस्सा 2

रिंग साइड न्यूज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए फैटल-फोर-वे मैच हो सकता है। लेकिन फ़िलहाल इस फियूड का नियमित हिस्सा, केवल दो ही रेसलर हैं, ऐजे स्टाइल्स और समोआ जो। बाकी दो रेसलर कौन होंगे?

बाकी दो रेसलर, डेनियल ब्रायन और ‘द मिज़’ इस मैच को फैटल-फोर-वे मैच बना सकते हैं।

WWE सुपर शो डाउन में नंबर-1 कन्टेंडरशिप मैच

सऊदी अरब में हो सकता है WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए फैटल-फोर-वे मैच, ये रेसलर लेंगे हिस्सा 3

डेनियल ब्रायन और ‘द मिज़’ के बीच WWE सुपर शो डाउन में स्मैकडाउन चैंपियनशिप टाइटल शॉट के लिए मैच होना है। जो जीतेगा, उसे WWE स्मैकडाउन चैंपियन के खिलाफ़, बेल्ट जीतने का मौका मिलेगा।

लेकिन इस रिपोर्ट के मुताबिक़ WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में इस चैंपियनशिप में डेनियल ब्रायन, ऐजे स्टाइल्स, समोआ जो और मिज़ के बीच चैंपियन बनने की जंग लड़ी जाएगी। इससे साफ़ ज़ाहिर है कि WWE सुपर शो डाउन में डेनियल ब्रायन और मिज़ के बीच होने वाले मैच में कुछ दिलचस्प घटना घट सकती है।

Leave a comment