एलेक्सा

एलेक्सा ब्लिस का नाम आज कौन नहीं जानता, ब्लिस आज के समय की सुप्रसिद्ध रेसलर हैं। डब्लूडब्लूई की इस दिवा का आज  जन्मदिन है। आज से वह 28 सालों की हो गई। इनका जन्म कोलंबस के ओहियो में हुआ था। पांच साल की उम्र से ही सॉफ्टबॉल, ट्रैक, किकबॉक्सिंग और जिम्नास्टिक में प्रतिस्पर्धा करने वाले खेलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने लगी थी। जब वह हाईस्कूल में थी, तो उन्होंने चीयरलीडर्स का काम किया था।

एलेक्सा

आइए जानते हैं एलेक्सा ब्लिस के बारे में कुछ ऐसी बातें जिन्हें आपने आज-तक नहीं जानी होगी।

एलेक्सा ब्लिस आज डब्लूडब्लूई का जाना पहचाना चेहरा है। इन्होंने डब्लूडब्लूई की तरफ से कई प्रतिस्पर्धाएं खेली थी। जिसमें उन्होंने कई प्रतियोगिताओं को जीता है। इन्होंने इस खेल को 2017 में ज्वाइन किया था। आज के समय में  Raw औऱ SmackDown Women’s के टाइटल जीता था।

एलेक्सा

एलेक्सा ने पांच साल की उम्र से कई प्रकार के खेल खेलना शुरू कर दिया था। उनका जन्म कोलंबस में हुआ था। उन्होंने पांच साल के उम्र से ही सॉफ्टबॉल, ट्रैक, किकबॉक्सिंग और जिम्रास्टिक जैसी प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुके हैं।

एलेक्सा

जब वह हाईस्कूल में थी तब से ही उन्होंने खिलाड़ियों को चीयर करने के लिए चीयरलींडिग का काम करना शुरू कर दिया था। उसके बाद उन्होंने 2013 में डब्लूडब्लूई में खेलना शुरू कर दिया था।

एलेक्सा

एलेक्सा ऐसी फैमली से आती हैं, जहां म्यूजिक को ज्यादा महत्वता दी जाती है। इनकी मां बहुत अच्छी म्यूजिंसियन थी। खुद एलेक्सा की आवाज भी बहुत सुरीली है।

एलेक्सा

एलेक्सा जब टीनएज में थी तब उन्हीं खाने संबंधी समस्या थी। जिसकी वजह से वह खाना सही प्रकार से नहीं पा रही थी। हालांकि कुछ समय बाद उनकी यह समस्या दूर हो गई। फिर उन्होंने खाने और अपने शरीर पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

एलेक्सा

एलेक्सा के परिवार वालों को रेसलिगं देखना तो बहुत पंसद है, लेकिन उनकी परिवार और उनकी मां नहीं चाहती थी कि वह रेंसलिग में जाए, क्योंकि उन्हें डर था कहीं उनकी बेटी को गंभीर चोट न लग जाए।