in

इस खूबसूरत डीवा रैसलर को मिली डॉक्टरों द्वारा रिंग में लड़ने की अनुमति, wwe प्रशंसकों में ख़ुशी की लहर

wwe प्रशंसक बीते एक महीने से रॉयल रम्बल इवेंट का इंतज़ार कर रहे हैं। अब जब यह इवेंट मात्र एक सप्ताह की दूसरी पर रह गयी है, प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। पूर्व wwe चैंपियन डीवा रैसलर को डॉक्टरों द्वारा रिंग में लड़ने की मिल गयी है। यह कोई और नहीं बल्कि एलेक्सा ब्लिस हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि एलेक्सा ब्लिस को दिमाग के कुछ हिस्से में अंदरूनी चोट से जूझना पड़ रहा था।

यह भी पढ़ें: wwe रॉ रिजल्ट्स: 21 जनवरी, 2019, ब्रॉक लैसनर की हुई वापसी

wwe रॉ लाइव इवेंट में दी खुशखबरी

21 जनवरी की मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट के ‘ए मूमेंट ऑफ़ ब्लिस’ सेगमेंट में पुष्टि की गयी कि एलेक्सा ब्लिस ने रॉयल रम्बल मैच में अपना स्थान पक्का कर लिया है। रॉयल रम्बल मैच में एक और डीवा रैसलर भी अपना रॉयल रम्बल डेब्यू करने वाली है।

यह कोई और नहीं बल्कि हाल ही में wwe में अपना डेब्यू करने वाली लेसी इवांस हैं। एलेक्सा ब्लिस और लेसी इवांस समेत, अब विमेंस रॉयल रम्बल मैच के लिए कुल 23 रैसलरों का नाम सामने आ चुका है।

ज्ञात हो कि एलेक्सा ब्लिस ने अपना आख़िरी मैच सितम्बर 2018(हैल इन ए सैल इवेंट) में लड़ा था। जहाँ उन्हें रोंडा राउज़ी के खिलाफ़ wwe रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा।

और पढ़ें: जॉन सीना ने की बेईमानी, इस वजह से जीता दिया फिन बैलर को मैच

चार महीने बाद हुई वापसी

पूरे चार महीने के अन्तराल के बाद इस ख़ूबसूरत डीवा रैसलर की रिंग में वापसी होने वाली है। हालाँकि एलेक्सा ब्लिस लगातार wwe के साथ बनी हुई थीं। पहले एक मैनेजर के रूप में और फिर उनके लिए ‘ए मूमेंट ऑफ़ ब्लिस’ सेगमेंट रचा गया।

‘ए मूमेंट ऑफ़ ब्लिस’ सेगमेंट में ही wwe विमेंस टैग-टीम टाइटल भी लांच किया गया था। बता दें कि रॉयल रम्बल मैच कार्ड में अभी तक कुल नौ मैच जोड़े जा चुके हैं।