ये रहा वो बड़ा कारण जिस वजह से एलिसिया फॉक्स ने ऐतहासिक वुमेंस रॉयल रम्बल में नहीं लिया हिस्सा

vineetarya / 31 January 2018

साल 2018 की रॉयल रम्बल शानदार रही और सभी प्रशंसकों को साल 2018 की रॉयल रम्बल खूब पसंद आई है. साल 2018 की रॉयल रम्बल के पसंद आने का सबसे बड़ा कारण इस बार का रॉयल रम्बल में वुमेंस रॉयल रम्बल मैच होना था. जिसे असुका ने जीता था.

एलिसिया फॉक्स नहीं ले पाई थी रॉयल रम्बल में हिस्सा 

वैसे तो इस ऐतहासिक वुमन रॉयल रम्बल मैच में रॉ व स्मैकडाउन की सभी डीवाओं ने हिस्सा लिया और कुछ पुरानी डीवाएँ भी इस रॉयल रम्बल मैच में देखने को मिली थी, लेकिन रॉ की एक मुख्य डीवा एलिसिया फॉक्स इस रॉयल रम्बल का हिस्सा नहीं बन पाई थी.

चोट के कारण नहीं ले पाई एलिसिया फॉक्स रॉयल रम्बल में हिस्सा 

मंडे नाईट रॉ के जरनल मैनेजर कर्ट ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि एलिसिया फॉक्स चोट के कारण विमेंस रॉयल रम्बल मैच में हिस्सा नहीं ले पाई थी. एलिसिया फॉक्स को अपनी इस चोट के चलते इस ऐतहासिक रॉयल रम्बल से दूर रहना पड़ा.

उन्होंने यह भी कहा है, कि इस चोट के कारण एलिसिया फॉक्स मिक्स्ड मैच चैलेंज में गोल्डडस्ट की पार्टनर नहीं बन पायेगी और गोल्डडस्ट को भी अब मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए दूसरा पार्टनर मिलेगा.

इसके बाद WWE ने अपने वेबसाइट पर एक प्रेस-रिलीज के जरिये इस खबर की पुष्टि की और फॉक्स को लगी चोट के बारे में और अधिक जानकारी दी.

WWE.COM यह पुष्टि करता है कि फॉक्स को उनके टैलबोन पर चोट लगी है. इसे कोकिजेएल फ्रैक्चर भी कहा जा सकता है.

यह चोट एलिसिया फॉक्स के लिए एक बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि  अच्छी वुमन रेसलर है और फॉर्मर WWE वुमेंस  चैंपियन भी रह चुकी है.

एलिसिया फॉक्स ने इन्स्टाग्राम पर जताया दुःख 

Related Topics